Move to Jagran APP

'शहनाज गिल हर वक्त करती थीं सिद्धार्थ शुक्ला की बातें'- 'हौसला रख' के डायरेक्टर ने बताया एक्ट्रेस का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला से नहीं मिले बस शहनाज की वजह से ही जानते थे क्योंकि वह सेट पर उनकी बहुत बातें करती थीं। हम यह खबर सुनकर शॉक्ड रह गए थे क्योंकि वह बहुत यंग थे और सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 08:00 AM (IST)
'शहनाज गिल हर वक्त करती थीं सिद्धार्थ शुक्ला की बातें'- 'हौसला रख' के डायरेक्टर ने बताया एक्ट्रेस का हाल
Image Source: Sidharth Shukla Fan page on Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' जल्दी ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में सामने आए ट्रेलर के बाद फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। शहनाज फिलहाल फिल्म के प्रमोशन से दूर हैं। उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद से किसी ने नहीं देखा। वहीं फिल्म के डायरेक्टर अमरजीत सिंह सेरोन का कहना है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज के टच में हैं।

loksabha election banner

जल्द काम पर लौट सकतीं हैं शहनाज

अमरजीत ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि शहनाज फिल्म में अपनी शूटिंग लगभग पूरी कर ली है, उसके हिस्से का कुछ खास नहीं बचा है। शहनाज बहुत बहादुर लड़की है और मैं बस प्रार्थना करता हूं कि वह अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस आ जाए। हमने फोन पर बात जरूर की थी लेकिन इस सिचुएशन के बारे में कभी ज्यादा बात नहीं की क्योंकि मुझे लगा कि हमें उन्हें शक्ति और पॉजिटिव वाइब्स देनी चाहिए।

जल्द रिलीज होने वाली है हौसला रख

उन्होंने आगे बताया कि वह कभी सिद्धार्थ शुक्ला से नहीं मिले बस शहनाज की वजह से ही जानते थे क्योंकि वह सेट पर उनकी बहुत बातें करती थीं। हम यह खबर सुनकर शॉक्ड रह गए थे क्योंकि वह बहुत यंग थे और सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी। बता दें कि हौसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसका ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे देख शहजान के फैन्स काफी इमोशन हो रहे हैं।  

फैन्स कर रहे बेसब्री से इंतजार

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती 'बिग बॉस 13' से ही चर्चा में है। दोनों एकदूसरे को काफी पसंद करते थे  हालांकि उन्होंने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि उनके बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ था। बीते 2 सितंबर को अचानक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज सदमे में हैं। सिद्धार्थ के इस तरह जाने से शहजान टूट चुकीं हैं। इसलिए उन्होंने फिल्म के प्रमोशन से भी खुद को दूर कर लिया है। पर फैन्स जल्द ही शहनाज को वापसी करते देखना चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.