Move to Jagran APP

Shefali Shah ने बनाई खास पहचान, '400 मोस्ट इंफ्लुएंशल साउथ एशियन्स' में शामिल हुआ नाम

Shefali Shah News शेफाली शाह ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और लोकप्रियता से 2020 में सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की विशिष्ट सूची में जगह हासिल की है जिसमें जाकिर हुसैन एआर रहमान सोनम निगम शंकर महादेवन जैसे कई नाम शामिल हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 01:12 PM (IST)
शैफाली शाह (दिल्ली क्राइम, फोटो- इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो दशक के लंबे सफ़र में, शेफाली शाह ने कई यादगार किरदारों को पर्दे पर उतारा है। उनका हालिया लोकप्रिय किरदार, दिल्ली क्राइम में वर्तिका चतुर्वेदी का है, जिसने इस साल के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकन प्राप्त किया है। उन्होंने अपने अभिनय से खास पहचान बनाई है। दर्शकों से ले कर उनके प्रशंसकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके अविश्वसनीय ग्राफ और विश्वसनीयता को देखा है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने अब एक और मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा और लोकप्रियता से 2020 में सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की विशिष्ट सूची में जगह हासिल की है, जिसमें जाकिर हुसैन, एआर रहमान, सोनम निगम, शंकर महादेवन सहित उनके बिरादरी के कई अन्य उल्लेखनीय दिग्गज शामिल हैं। बता दें कि एक लोकप्रिय ब्रिटिश पत्रकार और मनोरंजन उद्यमी, किरण राय ने हाल ही में न्यूयॉर्क प्रेस एजेंसी के साथ मिलकर वर्ष 2020 के लिए कला, संस्कृति और मीडिया में 400 सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की एक सूची तैयार की है।

इस लिस्ट में अभिनेत्री-फिल्म निर्माता शेफाली शाह ने भी अपनी जगह बना ली है। इसमें, राय ने एशिया के सबसे प्रभावशाली लोगों का इंटरव्यू लिया है, जो 15 दिनों के अंतराल में क्रिकेटर्स, टेलीविजन सितारों, डीजे, बॉलीवुड सितारों, मिशेलिन स्टार शेफ्स और अन्य लोगों का मिश्रण हैं। उन्होंने यह दिखाने के लिए दुनिया भर में इंटरव्यू और वीडियो जारी करने का फैसला किया कि लोकडाउन में क्वारन्टीन के दौरान भी सेलेब्रिटीज़ का जीवन कितना नार्मल है।

शेफाली शाह ने साझा किया, 'इन प्रतिभाशाली लोगों की इस सूची का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित और रोमांचित हूं।' प्रतिभाशाली अभिनेत्री-निर्देशक ने हाल ही में मुंबई में अपनी दूसरी शार्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की शूटिंग पूरी की है। बता दें कि उनके दिल्ली क्राइम शो को काफी पसंद किया गया था और शो ने काफी तारीफ बटोरी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.