अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखते हैं. ऐसे में मुंबई में आयोजित एक बुक समारोह के दौरान वह ऐसी बात कह गये, जिसे सुन कर सभी हैरान रह गये.

शत्रुघ्न सिन्हा ने मी टू के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि अच्छे खासे कामयाब मर्दों की नाकामयाबी, परेशानी या बदनामी के पीछे भी औरतों का ही हाथ होता है. क्योंकि यह जमाना तो मी टू का है. मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा, क्योंकि आज मुझे स्टेज पर आमंत्रित करते हुए मेरी साफ-सुथरी छवि का जिक्र किया गया है. उसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. आज के जमाने में अभी तक तमाम हरकतों के बावजूद मेरा नाम मी टू श्रेणी में नहीं आया है.

शत्रुघ्न ने आगे कहा कि मैं इसलिए मैं पत्नी की बात मानता हूं. और कई बार पत्नी को कवच बना कर साथ लेकर चलता हूं. अगर खुश न ही भी हों तो लोग समझें कि बड़ा ही शादी शुदा और खुशहाल आदमी है. मैं बीवी को साथ रख कर यह दिखाता हूं कि मेरे साथ पत् नी है कोई कुछ भी कहना भी चाहे तो नहीं कहना. आज यहां भी अगर मेरी कोई पुरानी दोस्त बैठी हो तो मेरा ख्याल रखना. बता दें कि शत्रुघ्न ने यह सारी बातें मजाकिया अंदाज में की है. पिछले दिनों वह कपिल के शो पर भी अपनी पत् नी पूनम के साथ मौजूद थे. जहां उन्होंने खूब हंसी-ठिठोली की.

यह भी पढ़ें: Box Office: आज उरी रच देगी इतिहास, जबरदस्त जोश के साथ विक्की की फिल्म को इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस