Move to Jagran APP

Me Too को लेकर ये क्या बोल गए शत्रुघ्‍न सिन्हा, कहीं हो न जाए बवाल

शत्रु के बोल - मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि आज के जमाने में इतनी सारी हरकतें करने के बाद भी मेरा नाम MeToo की श्रेणी में नहीं आया हैl

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 01:35 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 08:45 AM (IST)
Me Too को लेकर ये क्या बोल गए शत्रुघ्‍न सिन्हा, कहीं हो न जाए बवाल
Me Too को लेकर ये क्या बोल गए शत्रुघ्‍न सिन्हा, कहीं हो न जाए बवाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखते हैं. ऐसे में मुंबई में आयोजित एक बुक समारोह के दौरान वह ऐसी बात कह गये, जिसे सुन कर सभी हैरान रह गये.

loksabha election banner

शत्रुघ्न सिन्हा ने मी टू के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि अच्छे खासे कामयाब मर्दों की नाकामयाबी, परेशानी या बदनामी के पीछे भी औरतों का ही हाथ होता है. क्योंकि यह जमाना तो मी टू का है. मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा, क्योंकि आज मुझे स्टेज पर आमंत्रित करते हुए मेरी साफ-सुथरी छवि का जिक्र किया गया है. उसके लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. आज के जमाने में अभी तक तमाम हरकतों के बावजूद मेरा नाम मी टू श्रेणी में नहीं आया है.

शत्रुघ्न ने आगे कहा कि मैं इसलिए मैं पत्नी की बात मानता हूं. और कई बार पत्नी को कवच बना कर साथ लेकर चलता हूं. अगर खुश न ही भी हों तो लोग समझें कि बड़ा ही शादी शुदा और खुशहाल आदमी है. मैं बीवी को साथ रख कर यह दिखाता हूं कि मेरे साथ पत् नी है कोई कुछ भी कहना भी चाहे तो नहीं कहना. आज यहां भी अगर मेरी कोई पुरानी दोस्त बैठी हो तो मेरा ख्याल रखना. बता दें कि शत्रुघ्न ने यह सारी बातें मजाकिया अंदाज में की है. पिछले दिनों वह कपिल के शो पर भी अपनी पत् नी पूनम के साथ मौजूद थे. जहां उन्होंने खूब हंसी-ठिठोली की.

यह भी पढ़ें: Box Office: आज उरी रच देगी इतिहास, जबरदस्त जोश के साथ विक्की की फिल्म को इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.