Move to Jagran APP

Shamshera Twitter Review: रणबीर कपूर और संजय दत्त धमाकेदार परफॉर्मेंस पर फैंस हुए फिदा, 'शमशेरा' को बताया पैसा वसूल

Shamshera Twitter Review शमशेरा में रणबीर कपूर को फैंस ने 4 साल बाद पर्दे पर देखा है। रणबीर और संजय दत्त की परफॉर्मेंस देख लोग काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर शमशेरा को फुल पैसा वसूल बता रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 22 Jul 2022 12:07 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2022 12:07 PM (IST)
Shamshera Twitter Review: रणबीर कपूर और संजय दत्त धमाकेदार परफॉर्मेंस पर फैंस हुए फिदा, 'शमशेरा' को बताया पैसा वसूल
shamshera twitter review: Fans Calls It paisa vasool

नई दिल्ली, जेएनएन। Shamshera Twitter Review: रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रणबीर कपूर के फैंस उन्हें चार साल बाद पर्दे पर देखकर काफी एक्साइटेड हैं। पहला शो खत्म होने में तो अभी कुछ समय पर है सिनेमा हॉल से ही दर्शकों ने फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है। लोग रणबीर और वाणी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

loksabha election banner

शमशेरा में रणबीर कपूर का डबल रोल है, एक पिता और दूसरे बेटे के रूप में रणबीर नजर आ रहे हैं। वाणी उनका लव इंटरेस्ट हैं तो संजय दत्त फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी रोमांचक है। शमशेरा किसी साउथ इंडियन फिल्म की तरफ तेज भागती है, काफी डायलॉग ऐसे हैं जिन पर तालियां बजाई जानी चाहिए। हालांकि सेकंड हाफ में फिल्म थोड़ी बड़ी लगने लगी।

दूसरा यूजर फिल्म के गानों के देखकर परेशान दिखा, उसने ट्वीट किया- फर्स्ट हाफ में ही इतने गाने कौन डालते है यार', जबकि फिल्म अच्छी पेस पर है।' 

एक यूजर ने लिखा, 'इस फिल्म में रोमांस कॉमेडी एक्शन से लेकर इमोशन तक सब कुछ है। हर सीन को शानदार ढंग से शूट किया गया है!!! बेहतरीन निर्देशन और बेहतरीन एक्जीक्यूशन और बेहद संतोषजनक अंत। रणबीर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ!"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.