Move to Jagran APP

Shamshera Title Track: आजादी की लड़ाई में शमशेरा हुआ खूंखार, हाथ में भाला लिए रणबीर कपूर ने यूं मचाया गदर

Shamshera Title Track रणबीर कपूर वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा अपनी रिलीज के काफी नजदीक है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने शेमशेरा का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है जो फिल्म की कहनी को बयां कर रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 15 Jul 2022 04:09 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jul 2022 04:09 PM (IST)
Shamshera Title Track: आजादी की लड़ाई में शमशेरा हुआ खूंखार, हाथ में भाला लिए रणबीर कपूर ने यूं मचाया गदर
Ranbir Kapoor Vani Kapoor and Sanjay Kapoor starrer film Shamshera title track released

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा का जोरो शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फैंस के बीच शेमशेरा को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस की इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए शुक्रवार को फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है, जो शमशेरा का टाइटल ट्रैक है। गाना जारी होते ही फैंस के बीच छा गया है। रिलीज के कुछ मिनटों के अंदर ही गाने को एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

loksabha election banner

शमशेरा के टाइटल ट्रैक को मिथुन ने लिखा और कंपोज किया है। जबकि शुखविंदर सिंह और अभिषेक नैलवाल ने अपनी आवज दी है। गाने में रणबीर कपूर का डबल रोल की झलक दिखाई गई है। फिल्म रणबीर और उनके पिता दोनों डकैत के किरदार में है, जो अजादी की लड़ाई में मर मिटने के लिए तैयार हैं। यहां देखें फिल्म का यह गाना,

शमशेरा के प्रमोशन के लिए वाणी कपूर ने बोल्ड लुक में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

रणबीर कपूर की यह फिल्म आदित्य चोपड़ा की प्रोडक्शन कंपनी यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी है, जिसके डायरेक्शन की कमान करण मल्होत्रा ने संभाली है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। इनके अलावा रोनित रॉय, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, आहाना कुमार और त्रिधा चौधरी भी शमशेरा का हिस्सा है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह 1871 पर आधारित है, जो डकैत समूह के ईर्द-गिर्द घूमती है। शमशेरा इस साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो शमशेरा के अलावा इस साल उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी आ रही है। जो कि एक फैंटसी एडवेंचर फिल्म है। इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी रियल लाइफ लव आलिया भट्ट भी नजर आएगी। ये फिल्म एक ट्रायलॉजी है, जिसका पहला पार्ट ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा इस साल 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.