नई जिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार शाहरुख खान सर्वधर्म संभाव में य़कीन रखते हैं। उनके घर होली, दिवाली, ईद, गणपति सारे त्यौहार काफी धूम-धाम से मनाए जाते हैं। शायद यहीं बाद कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगती। इस बार शाहरुख भागवान गणपति की मूर्ति के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स उन्हें उनके धर्म की याद दिलाने लगे।

दरअसल, शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स के लिए गणपति विसर्जन की शुभकामनाएं साझा कीं। भगवान गणपति की एक तस्वीर शेयर करते हुए, शाहरुख ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा, भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देख लेते… गणपति बप्पा मोरया !!! शाहरुख की इस पोस्ट से जहां फैन्स खुश हैं तो वहीं कुछ कट्टपंथियों को उनका गणपति प्रेम रास नहीं आ रहा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान के पोस्ट पर कुछ यूजर्स उन्हें घर्म की याद दिला रहे हैं। एक ने लिखा कि आप मुस्लिम होकर ये सब कर रहे हैं। किसी ने कहा कि आपको ये सब नहीं करना चाहिए। तो कुछ ने तो उन्हें काफिर ही बता दिया। वैसे ये पहली बार नहीं है शाहरुख इससे पहले भी गणपति पूजा कर ट्रोल्स के निशाने पर आ चुके हैं।

पिछले साल भी, शाहरुख ने उत्सव के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं। अपने माथे पर एक लाल टीका के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, "प्रार्थना और विसर्जन किया ... यह #गणेशचतुर्थी, भगवान गणेश आपको और आपके प्रियजनों को आशीर्वाद और खुशी दे... गणपति बप्पा मोरया!" और इसपर भी ट्रोल्स ने शाहरुख को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाई थी। हालांकि कुछ लोग ऐसी भी हैं जिन्हें शाहरुख का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख पुणे में एटली की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि और राणा दग्गुबत्ती भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान का रोल इस फिल्म में काफी हटकर होने वाला है। जबकि नयनतारा उनके साथ लीड रोल में हैं। वहीं राणा दग्गुबाती के इस फिल्म विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee