Move to Jagran APP

शॉपिंग मॉल में साथ नजर आए शाहरुख और अबराम

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को 'फैमेली मैन' कहा जाता है। वो अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा संवेदनशील हैं। इसका उदाहरण कई बार देखने और सुनने को मिला भी है। आलम यह है कि कई बार शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए विवादों में भी घिर जाते हैं। बहरहाल इस

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 18 May 2015 03:03 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2015 05:51 PM (IST)
शॉपिंग मॉल में साथ नजर आए शाहरुख और अबराम

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को 'फैमेली मैन' कहा जाता है। वो अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा संवेदनशील हैं। इसका उदाहरण कई बार देखने और सुनने को मिला भी है। आलम यह है कि कई बार शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए विवादों में भी घिर जाते हैं।

prime article banner

कंगना ने किया खुलासा, फिल्म इंडस्ट्री में रहना क्यों है मुश्किल

बहरहाल इस बार शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ एक शॉपिंग माॅल में घूमते नजर आए। इस दौरान दोनों के बीच की केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी। अबराम जहां एक तरफ शाहरुख खान की कंपनी को खूब एंजॉय कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान भी अबराम के लिए कुछ भी करने को तैयार थे।

टीवी न्यूज रिपोर्टर एकांश भारद्वाज 'मदमस्त बरखा' के बने हीरो

इस लिहाज से देखा जाए तो इस बारे में कोई दो राय नहीं है कि अबराम भी आने वाले समय के स्टार होंगे। वैसे भी वो अभी से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं। इसमें शाहरुख खान का बहुत बड़ा योगदान हैं। वो अक्सर ट्विटर पर अबराम की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और उनकी दिलचस्प बातें आैर आदतें भी शेयर करते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.