मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फ़िल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' आज रिलीज़ हो रही है। इससे पहले बुधवार के बाद गुरुवार को भी इस फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। इस मौके पर ईशान खट्टर का पूरा परिवार साथ नज़र आया।

अपने छोटे भाई की फ़िल्म देखने शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ पहुंचे। तो वहीं, ईशान की मॉम नीलिमा अज़ीम और पापा राजेश खट्टर भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उपस्थित रहे। जो आप ऊपर की तस्वीर में देख सकते हैं! इस मौके पर शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और ईशान बेहद खुश नज़र आये।

यह भी पढ़ें: 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग में परिवार के साथ पहुंची जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

बता दें कि इस फ़िल्म के निर्देशक माजिद मजीदी हैं और जो ईरान से हैं साथ ही वह अलग तरह की फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। स्क्रीनिंग के मौके पर माजिद मजीदी के साथ फ़िल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज भी मिलने पहुंचे।

फ़िल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' भाई-बहन के रिश्ते की कहानी है जिसमें ईशान की बहन के किरदार में मालविका मोहनन हैं। मालविका फ़िल्म स्क्रीनिंग के दौरान ईशान की मॉम के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

विक्की कौशल, तापसी पन्नू और करण जौहर समेत और भी कई स्टार्स 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंचे थे। 

गौरतलब है कि ईशान करण की फ़िल्म ‘धड़क’ में भी नज़र आयेंगे जिनमें उनकी हीरोइन श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर हैं। इस मौके पर ईशान बेहद विनम्र नज़र आये और उन्होंने सभी बड़ों से आशीर्वाद भी लिया!

यह भी पढ़ें: बबीता ने प्यार के लिए छोड़ दिया था कैरियर, करिश्मा और करीना ने मिलकर मनाया मॉम का बर्थडे, देखें तस्वीरें

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर इंडस्ट्री में भी एक ख़ास तरह की उत्सुकता देखी जा रही है। ऐसे में यह देखना भी दिलचस्प होगा कि इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कैसा रहता है?

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप