मुंबई। फ़िल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' (Beyond The Clouds) से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर का बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है। गौरतलब है कि ईशान के साथ ही फ़िल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर भी अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर रही हैं। बहरहाल, बुधवार को फ़िल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी जिसमें पापा बोनी कपूर और छोटी बहन ख़ुशी के साथ जाह्नवी कपूर भी पहुंची।

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान और भी कई सितारे नज़र आये लेकिन, सबसे ज्यादा ध्यान श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियों ने ही खींचा। यहां यह बताना भी दिलचस्प है कि जाह्नवी और ईशान इससे पहले भी औरों की फ़िल्मों की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचते रहे हैं। लेकिन, इस बार मौका ईशान की डेब्यू फ़िल्म की स्क्रीनिंग का था! हाल ही में दोनों ने अपनी फ़िल्म 'धड़क' की शूटिंग पूरी की है। बहरहाल, आप देख सकते हैं इस मौके पर जाह्नवी अपने पिता के साथ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं!

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी, बेटियों को डिनर पर ले गए बोनी कपूर, देखें तस्वीरें

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' इसी शुक्रवार यानी 20 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। स्क्रीनिंग के मौके पर ख़ुशी कपूर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं।

ईशान खट्टर भी अपनी मां नीलिमा अज़ीम के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे। फ़िल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में उनके साथ मालविका मोहनन भी हैं।

ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म के निर्देशक माजिद मजीदी ईरान के हैं और वह ऑफबीट किस्म की फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। स्क्रीनिंग के मौके पर माजिद मजीदी कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

यह भी पढ़ें: 50 वां बर्थडे: कभी सेल्समैन हुआ करते थे अरशद वारसी, जीता है फ़िल्मफेयर अवार्ड भी

इन सबके अलावा फ़िल्म डायरेक्टर आर बाल्की, रमेश शिप्पी समेत और भी कई सेलिब्रिटी 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की स्क्रीनिंग के दौरान देखे गए।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप