मुंबई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी हो गयी है। इस गुड न्यूज़ को सेलिब्रेट करने के लिए बोनी कपूर सोमवार देर शाम अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर को साथ लेकर डिनर पर गए जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

गौरतलब है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर रही हैं। 'धड़क' सुपर हिट मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है और इसमें जाह्नवी कपूर के हीरो हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर। फ़िल्म को डायरेक्ट किया है शशांक खेतान ने। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं फ़िल्म के रैप अप के बाद जाह्नवी और ईशान कितने खुश नज़र आ रहे हैं!

यह भी पढ़ें: गली बॉय के लिए रेलवे प्लेटफोर्म पर शूटिंग कर रहे हैं रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

बता दें कि अपनी पत्नी श्रीदेवी के निधन के बाद फ़िल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों की मां और पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। बोनी कपूर ज्यादा से ज्यादा वक़्त अपनी बेटियों के साथ गुजार रहे हैं! सोमवार देर शाम बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों संग कुछ इस अंदाज़ में देखे गए।

दरअसल, बोनी अपनी बेटियों और कुछ परिजनों के साथ आउटिंग पर निकले थे और सबने एक रेस्तरां में साथ डिनर भी किया!

यह भी पढ़ें: फिर दिखा सुशांत और रणवीर सिंह की हीरोइन सारा अली ख़ान का टशन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

श्रीदेवी के निधन के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में था लेकिन, जाह्नवी की पहली फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद परिवार थोड़ा खुश नज़र आ रहा है। फ़िल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ज़ाहिर है इस मौके पर बोनी समेत उनकी दोनों बेटियां भी श्रीदेवी को मिस कर रही होंगी! 

Posted By: Hirendra J