Move to Jagran APP

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Kapoor ने अपने पुराने बयान को लेकर मांगी माफी, बोलीं- 'अपना बचाव करने की...'

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने साल 2015 में शाहिद कपूर से दिल्ली में शादी की थी। अब मीरा ने खुलासा किया कि उन्हें अभी भी उन्हें उनके कामकाजी मां को लेकर दिए पुराने बयान के लिए नफरत मिलती है। उन्होंने कहा कि वह उस समय उनका समर्थन करने के लिए अपने पति शाहिद कपूर के प्रति आभारी हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 20 Jun 2024 05:56 PM (IST)
शाहिद कपूर की पत्नी Mira Kapoor ने अपने पुराने बयान को लेकर मांगी माफी, बोलीं- 'अपना बचाव करने की...'
Shahid Kapoor wife Mira Rajput (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी पति की तरह कैमरों की दुनिया पर राज कर रही हैं। भले ही उन्होंने किसी फिल्म में काम नहीं किया हो, लेकिन अब तक वो कई एड्स में नजर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। इस वक्त मीरा काफी चर्चा में बनी हुई हैं क्योंकि उन्होंने लोगों से माफी मांगी है।

दरअसल, मीरा ने साल 2017 में कामकाजी महिलाओं के बारे में टिप्पणी की थी, जिसका अहसास उन्होंने अब 7 साल बाद हुआ है। आए जानें अब क्या मोरी मीरा राजपूत।

पुराने बयान पर मीरा ने जताया खेद

मीरा राजपूत ने तब हलचल मचा दी जब उन्होंने बच्चों की तुलना 'पप्पी' से करते हुए एक अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि, उनकी बेटी "पप्पी" नहीं है और उन्हें कहा था कि आश्चर्य की बात है अगर महिलाएं अपने बच्चों के साथ समय नहीं बिता सकते तो वो बच्चे क्यों पैदा करना चाहेंगी। अब उन्होंने सालों बाद अपने इस बार पर विचार किया है। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा ने अब कहा, "मुझे लगता है कि मैंने शायद कुछ ऐसा कहकर अपना काम किया। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी उनसे सहमत हूं। मुझे लगता है कि मैं उससे बहुत आगे निकल आई हूं।"

यह भी पढ़ें-  Shahid Kapoor को कई बार प्यार में मिला धोखा, बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं ने तोड़ा था एक्टर का दिल! वीडियो वायरल

मीरा ने स्वीकार किया कि उनकी टिप्पणियों को किसी कारण से पसंद नहीं किया गया और कहा, "मैं समझ सकती हूं कि इसे क्यों अच्छी तरह से नहीं लिया गया। मुझे लगता है कि मैं एक कमजोर स्थिति में थी। मुझे लगता है कि मैं बस अपना बचाव करने की कोशिश कर रही थी कि मेरी पसंद भी ठीक है।" मीरा ने जो कुछ भी कहा उसके लिए खेद व्यक्त किया है।

मीरा राजपूत क्या करती हैं

मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 को शाहिद कपूर से शादी की थी और दो बच्चों की मां है। मीरा खुद को सिलेब्रिटी पार्टनर और इन्वेस्टर बताती हैं। तो वहीं, शाहिद की बात करें तो वह साल 2023 में फिल्म 'फर्जी' में नजर आए थे, और फिलहाल कोई नया प्रोजेक्ट अनाउंस नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के डिनर डेट में पैपराजी ने रंग में डाला भंग, बौखला उठे 'अश्वत्थामा '