Move to Jagran APP

Maidaan का रिव्यू करने से खुद को नहीं रोक पाए Shahid Kapoor, बोले- 'अच्छी फिल्में देखने लायक...'

अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में अजय देवगन छा गए। हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने मैदान को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शाहिद कपूुर ने बताया कि उन्हें अजय की फिल्म मैदान कैसी लगी। जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 13 Apr 2024 12:17 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 12:17 PM (IST)
शाहिद कपूर ने मैदान का किया रिव्यू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maidaan: हॉरर फिल्म 'शैतान' के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) एक रियल लाइफ हीरो बनकर फिल्म 'मैदान' के जरिए फिर से बॉक्स ऑफिस पर आंधी लाने आ गए हैं। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। 

loksabha election banner

सिर्फ ऑडियंस या क्रिटिक्स ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज ने भी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को खूब पसंद किया है। करण जौहर से लेकर वरुण धवन तक ने फिल्म की तारीफ की है। अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपना रिव्यू शेयर किया है। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक्टर ने बताया है कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी है।

शाहिद कपूर ने किया मैदान का रिव्यू

हाल ही में, शाहिद कपूर ने अमित शर्मा निर्देशित 'मैदान' (Maidaan Review) देखी और इस फिल्म ने अभिनेता का दिल छू लिया। शाहिद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू बताया है। इश्क विश्क एक्टर ने कहा, "आज मैदान को देखकर वाकई एन्जॉय किया। इसे बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है। दोस्तों जाकर इसे देखो। यह सभी के लिए वास्तविक पोस्ट है। अच्छी फिल्में देखने लायक हैं। पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।"

Shahid Kapoor Maidaan

यह भी पढ़ें- आखिरकार! Jab We Met 2 पर इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी, 'गीत' और 'आदित्य' की वापसी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बॉक्स ऑफिस पर छाई मैदान

स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। अजय देवगन ने अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। अजय के अलावा फिल्म में प्रियमणि (Priyamani), गजराज राव, नितांशी गोयल, सनी यादव समेत कई अभिनेता अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आई है। यहां तक कि फिल्म ने अब तक 10 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

शाहिद कपूर वर्क फ्रंट

बात करें शाहिद कपूर की आगामी फिल्म की तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस के बाद वह 'देवा' (Shahid Kapoor Upcoming Movie Deva) में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- The Family Man 3: 'मैदान' के बाद प्रियामणि ने 'द फैमिली मैन 3' के लिए कसी कमर, शूटिंग को लेकर दी ये अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.