नई दिल्ली, जेएनएन। ओमिक्रोन वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर राज्यों ने एहतियाती कदम उठाना शुरू कर दिया है। मंगलवार को दिल्ली में यलो अलर्ट घोषित करते हुए नई गाइडलाइंस जारी की गयी हैं, जिनका असर लोगों की आवाजाही पर पड़ने वाला है। बदले हालात का प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर दिखने लगा है और एक बार फिर फिल्मों की रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जरसी के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज अनिश्चतकाल के लिए स्थगित कर दी है। 

निर्माताओं की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है- मौजूदा परिस्थितियों और नई कोविड गाइडलाइंस के मद्देनजर हमने जरसी की थिएट्रिकल रिलीज को टालने का फैसला किया है। अब तक हमें आप सबका खूब प्यार मिला है और इसके लिए आप सबका शुक्रिया। तब तक आप सब लोग कृपया सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें। सभी को नये साल की शुभकामनाएं। 

देर रात शाहिद ने भी सोशल मीडिया के जरिए स्टेटमेंट जारी करके कहा- मौजूदा हालात और नई कोविड गाइडलाइंस के मद्देनजर, एक टीम के तौर पर यह शिद्दत से महसूस करते हैं कि जरसी की रिलीज स्थगित कर दें। 2022 में जितनी जल्दी सम्भव होगा, हम जरसी के साथ आपसे मिलेंगे। सभी को नये साल की मुबारकबाद।बता दें, जरसी 31 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी और इस साल की आखिरी बड़ी रिलीज थी। जरसी इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का रीमेक है।

क्या ओटीटी पर होगी रिलीज?

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

22 अक्टूबर को महाराष्ट्र में सिनेमाघर खोले जाने की अनुमति मिलने के बाद जिन फिल्मों की रिलीज डेट्स का एलान किया गया था, उनमें जरसी भी शामिल थी। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर पिछले कई दिनों से फिल्म के प्रमोशंस में जुटे हुए थे। सोशल मीडिया और टीवी शोज के जरिए जरसी को प्रमोट किया जा रहा था। मृणाल के साथ शाहिद ने द कपिल शर्मा शो के लिए भी शूट किया है। रिपोर्ट्स यह भी आयी थीं कि निर्माता फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं, मगर फिलहाल सूत्रों ने ऐसे किसी कदम से इनकार किया है।

Edited By: Manoj Vashisth