Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, लुक ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह जाएंगे आप

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। थ्रोबैक तस्वीर में और अब की गौरी खान का ट्रांसफॉर्मेशन काफी हैरान करने वाला है। 13 साल पुरानी इस तस्वीर में उनका तब और अब के लुक के में काफी अंतर हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 07:49 AM (IST)
Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान ने शेयर की 13 साल पुरानी तस्वीर, लुक ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह जाएंगे आप
Shah Rukh Khan Wife Gauri Khan shares A Throwback Picture From 2007

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की जोड़ी इंडस्ट्री में पावर कपल के तौर पर देखा जात है। गौरी किंग खान की पत्नी होने के साथ ही एक फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। गौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी और फैमली तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं। यही नहीं गौरी सोशल प्लेटफॉर्म पर कई मुद्दों पर भी अपनी राय देती नजर आती हैं। इसी बीच गौरी ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैं। थ्रोबैक तस्वीर में और अब की गौरी खान का ट्रांसफॉर्मेशन काफी हैरान करने वाला है। 

loksabha election banner

 

गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर साल 2007 की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस 13 साल पुरानी तस्वीर में उनका तब और अब के लुक के में काफी अंतर हैं। इन 13 सालों में वह काफी बदल गई हैं। गौरी ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। इस दौरान आप देख कसते हैं कि उन्होंने सफेद टॉप और नीली स्कर्ट पहन रखी है। साथ ही उनके बालों में गोल्डन कलर का हाइलाइट्स किया हुआ है। इस ड्रेस के ससाथ गौरी ने भूरे रंग के चमड़े के जूते भी पहने हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, 'ओह !! मुझे यह लुक याद है।' इसी के साथ ही उन्होंने लिखा 'लव दिस'।

 

View this post on Instagram

It’s nice to see myself on the biggest and tallest screen in the world. My friend #MohamedAlabbar has me on the biggest screen even before my next film. Thanks & love u all @burjkhalifa & @emaardubai . Being my own guest in Dubai... my kids mighty impressed and me is loving it!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आपको बता दें हाल ही में शाहरुख खान ने अपना 55वां जन्मदिन दुबई में परिवार के सा​थ सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा पर उनकी तस्वीर भी दिखाई गई। इस दौरान का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा से सामने आई तस्वीर को खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बुर्ज खलीफा के अपोजिट खड़े नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.