Move to Jagran APP

शाहरुख खान बेस्ट डैडी बन सुहाना खान और अबराम को लेकर गए कार राइड पर, बच्चों के साथ एक्टर ने यूं बिताया संडे

रविवार को भी एक्टर को फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वारों में शाहरूख अपनी बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम के साथ घूमते हुए नजर आ रहा हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 10 Apr 2022 10:06 PM (IST)Updated: Mon, 11 Apr 2022 07:06 AM (IST)
Shah Rukh Khan takes Suhana Khan and Abram khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान कंप्लीट फैमिली मैन हैं। वह अपने काम को लेकर कितना भी बिजी क्यो न हो लेकिन परिवार के लिए वक्त जरूर निकालते हैं। रविवार को भी एक्टर को फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वारों में शाहरूख अपनी बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम के साथ घूमते हुए नजर आ रहा हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में शाहरुख अपनी कार के ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए हैं और कार ड्राइव कर रहे हैं। एक तस्वीर में वह बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और स्माइल कर रहे हैं। उनके साथ आगे की सीट पर सुहाना खान बैठी हुई हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में अबराम खुशी-खुशी बहन सुहाना की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Team SRK Nepal (@teamsrknepal)

शाहरूख इस दौरान ग्रे कलर की टी-शर्ट में नजर आए, जब वह अपने बच्चों के साथ घर से बाहर निकल रहे थे। अभिनेता की इन तस्वीरों को देखकर फैंस ने कयास भी लगाए कि शायद शाहरूख खान बच्चों के साथ कोलकाता नाईट राईडर्स का मैच देखने जा रहे हैं, क्योकि आज शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आईपीएल मैच खेल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में आर्यन, सुहाना और अबराम, अपने कुछ दोस्तों के साथ कोलकाता नाईट राईडर्स का एक मैच देखने पहुंचे थे। इस मैच की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। उनके साथ अभिनेत्री अन्नया पांडे भी टीम को चेयर करने पहुंची थीं। मैच के दौरान, अबराम अपनी टीम के लिए प्रार्थना करते भी दिखे थे।

इस बीच अगर शाहरूख खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने हाल ही में 'पठान' का स्पेन शेड्यूल खत्म किया है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदारों में हैं। इसके अलावा वह नयनतारा के साथ अटली की फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं और 15 अप्रैल से शाहरूख राजकुमार हिरानी की फिल्म पर भी काम शुरू करने जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.