Move to Jagran APP

Aryan Khan: 'स्टारडम' दिखाने के लिए तैयार हैं आर्यन खान, डेब्यू शो की शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट

Aryan Khan Show Stardom आर्यन खान अपने पिता शाह रुख खान की ही तरह अच्छी फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं। लोगों के बीच उनकी ठीकठाक संख्या में पॉपुलैरिटी है। आर्यन पिछले काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। फैंस लंबे समय से उनके पहले प्रोजेक्ट के इंतजार में है जिसे लेकर एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 20 Sep 2023 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2023 02:53 PM (IST)
File Photo of Aryan Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। दुनियाभर के लोगों से उनको बेशुमार प्यार मिलता है। किंग खान के बाद फैंस को अब उनके बेटे आर्यन के डेब्यू का इंतजार है। आर्यन खान लंबे समये से 'स्टारडम' वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

कई बार मीडिया रिपोर्ट्स में शाह रुख के इस सीरीज में कैमियो को लेकर खबरें आती रहीं। अब शो की शूटिंग से जुड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे जानकर किंग खान के बेटे के फैंस खुशी से झूठ उठ सकते हैं।

आर्यन के शो को लेकर आई खबर

आर्यन खान लंबे समय से 'स्टारडम' से डेब्यू करने को लेकर चर्चा में हैं। वह इस शो में एक्टिंग नहीं बल्कि डायरेक्टर बनकर काम करेंगे। हालांकि, आर्यन ने अपने निर्देशन का टैलेंटे Dyavol X के ऐड शूट में दिखाया था, जिसमें उन्होंने पहली बार शाह रुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। अब वह इससे भी बड़ी स्क्रीन पर अपने काम का जादू दिखाने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: अंबानी परिवार की पार्टी में पांड्या ब्रदर्स ने बिगाड़ी शाहिद कपूर की फोटो, एक्टर की समझ ने जीता लोगों का दिल

फाइनल शूटिंग के करीब पहुंचा 'स्टारडम'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अलीबाग में शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इस महीने के अंत में फाइनल शेड्यूल शूट हो जाएगा। फाइनल शूटिंग अलीबाग से अलग मुंबई के नरीमैन प्वाइंट में हो सकती है, जिसमें स्टार-स्टडेड अवॉर्ड फंक्शन दिखाया जा सकता है। इसके लिए काफी बड़ा सेट तैयार किया जाएगा।

क्या होगी 'स्टारडम' की कहानी?

'स्टारडम' छह एपिसोड वाली स्टोरी होगी। इसकी बैकड्रॉप स्टोरी में फिल्म इंडस्ट्री को दिखाया जाएगा। इस सीरिज को डायरेक्ट करने के साथ ही स्टोरी भी आर्यन ने लिखी है। यानी कि फैंस के सामने आर्यन खान एक नहीं, दो-दो रोल में डेब्यू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Ambani Family Ganpati Celebration: शाह रुख खान ने की बप्पा की पूजा, फूल चढ़ाकर लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.