Move to Jagran APP

गौरी खान के कहने पर बदली शाह रुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट ? 20 लाख से भी ज्यादा है कीमत !

बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान का घर मन्नत इन दिनों अपनी नेम प्लेट की वजह से सुर्खियों में हैं। मन्नत की नेम प्लेट को गौरी खान की सलाह पर बदला गया है। साथी इसकी कीमत काफी हैरान कर देने वाली है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 26 Apr 2022 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2022 03:00 PM (IST)
गौरी खान के कहने पर बदली शाह रुख खान के घर 'मन्नत' की नेम प्लेट ? 20 लाख से भी ज्यादा है कीमत !
बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान और गौरी खान, Instagram : gaurikhan/viralbhayani

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान एक बार फिर से अपने आलीशान घर मन्नत को लेकर सुर्खियों में  हैं। हाल ही में उनके घर की नेम प्लेट बदली हुई दिखाई दी। जिसके बाद से किंग खान के फैंस उनकी घर को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच अब खबर है कि मन्नत की नेम प्लेट किसकी सलाह पर बदली गई और उसकी कीमत कितनी है।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार मन्नत की नेम प्लेट को शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान की सलाह पर बदला गया है। वेबसाइट को सुपरस्टार के करीबी सूत्रों ने बताया कि शाह रुख खान की नई मन्नत नेम प्लेट उनकी सुपर टैलेंटेड इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान की देख रेख में डिजाइन की गई है। उन्होंने ही नेम प्लेट में बदलाव की सलाह दी थी और यह काफी पहले से तय किया गया था।

हालांकि शाह रुख खान और गौरी खान ने कभी भी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। सूत्रों की मानें तो इस नेम प्लेट की कीमत करीब 20-25 लाख रुपये है। इसको लेकर भी सुपरस्टार और उनके परिवार का कोई बयान नहीं है। दैनिक जागरण भी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। आपको बता दें कि बीते दिनों ही शाह रुख खान के घर के बाहर नेम प्लेट बदली है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिसके बाद से अभिनेता के फैंस आए दिन उनके हर के बाहर नई नेम प्लेट के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करवाते रहते हैं। बात करें शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में भी थी। साल 2023 की शुरुआत में ही शाह रुख की पठान रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

इसके अलावा शाह रुख खान फिल्म डंकी में भी दिखाई देंगे। हाल ही में अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ अपनी नई फिल्म डंकी की घोषणा की थी। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। हालांकि इससे ज्यादा उन्होंने फिल्म के बारे में जानकारी नहीं दी, लेकिन शाह रुख खान के फैंस ने उनके वीडियो को काफी पसंद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.