Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan: एक, दो नहीं 17 फोन रखते हैं शाह रुख खान, फिर भी जिगरी यार से चार सालों से नहीं कर पाए बात

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी (Shah Rukh Khan) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है लेकिन अब शायद उतनी गहरी नहीं रह गई है। विवेक वासवानी ने शाह रुख खान का साथ तब दिया था जब वो बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Fri, 23 Feb 2024 05:17 PM (IST)
Shah Rukh Khan: एक, दो नहीं 17 फोन रखते हैं शाह रुख खान, फिर भी जिगरी यार से चार सालों से नहीं कर पाए बात
एक, दो नहीं 17 फोन रखते हैं शाह रुख खान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के करीबी रहे हैं। जब शाह रुख खान फिल्मों में किस्मत आजमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, उस वक्त उनकी मदद विवेक वासवानी ने की थी। उन्होंने न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में शाह रुख खान के लॉन्च की रणनीति बनाई, बल्कि रहने के लिए अपने घर में जगह भी दी, ताकि उन्हें मुंबई में धक्के ना खाने पड़े।

विवेक वासवानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने शाह रुख खान को लेकर बात की। विवेक ने बताया कि वो पिछेल चार से एक्टर से नहीं मिल है। आखिरी बार दोनों की मुलाकात 2018 में शाह रुख खान के बर्थडे पर हुई थी।

यह भी पढ़ें- 'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया कमेंट

शाह रुख से नहीं कोई रिश्ता

विवेक वासवानी ने ये भी बताया कि अब उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है। सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "हमारा कोई रिश्ता नहीं है। हम बात नहीं करते। हम मिलते नहीं, लेकिन जब मिलते हैं, तो ऐसा लगता है मानो सालों हुए ही नहीं। मैं शहर में नहीं रहता हूं। मैं एक टीचर हूं। मैं एक स्कूल का डीन हूं। मैं रोज 18 घंटे काम करता हूं। मैं बस और लोकल ट्रेन से यात्रा करता हूं और शाह रुख एक सुपरस्टार हैं।"

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा संग सच में था Shah Rukh Khan का अफेयर? एक्टर के इस करीबी दोस्त ने असलियत से उठाया पर्दा

शाह रुख के पास हैं 17 फोन

विवेक वासवानी ने ये भी बताया कि वो शाह रुख खान को फोन नहीं करते, क्योंकि एक्टर के पास 17 फोन है और वो नहीं चाहते कि जब वो कॉल करें, तो एक्टर फोन न उठाए। उन्होंने कहा, "उनके पास 17 फोन हैं, और मेरे पास एक नंबर है। अगर वो इसे उठाएंगे तभी मैं बात कर सकता हूं।' जवान के बाद मैंने उन्हें फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब मैं शॉवर में था तो उसने फोन किया, जो मैंने नहीं उठाया। वो हर समय ट्रैवल करते हैं। उनकी भी जिम्मेदारियां हैं, वो एक साम्राज्य चलाते हैं, इसलिए मैं ठीक हूं।"