Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan: पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शाह रुख ने आर्यन को दी ये नसीहत, मिल गया ऐसा जवाब

Shah Rukh Khan सुहाना के बाद अब उनके बड़े भाई आर्यन खान भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं लेकिन आर्यन बतौर अभिनेता नहीं बल्कि निर्देशक अपनी जर्नी शुरू कर रहे हैं। शाह रुख खान ने इस सफर से पहले आर्यन खान को नसीहत दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 12:20 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 12:20 PM (IST)
Shah Rukh Khan: पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले शाह रुख ने आर्यन को दी ये नसीहत, मिल गया ऐसा जवाब
shah rukh khan give advice to aryan khan before his directorial debut. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan And Aryan Khan: शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही चाहने वालो की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा प्रशंसकों की लिस्ट है। शाह रुख खान जहां एक्टिंग की दुनिया के बादशाह हैं, तो वही दूसरी तरफ आर्यन अपने पिता के नक्शे कदम पर नहीं, बल्कि उनसे हटकर हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग जगह बनाने की तैयारी में हैं। आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पहली फिल्म के बारे में लोगों को बताया। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड सितारों की तरफ से बधाई मिली और फैंस का खूब प्यार मिला। हालांकि फिल्म की शुरुआत करने से पहले शाह रुख खान ने आर्यन को ये नसीहत दी, जिसका जवाब आर्यन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया।

loksabha election banner

शाह रुख खान ने आर्यन को दी ये नसीहत

आर्यन खान ने हाल ही में जब अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए रेड चिलीज प्रोडक्शन के साथ क्लैपबोर्ड की पिक्चर शेयर की, तो शाह रुख खान ने पहले तो उस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी, लेकिन थोड़ी ही देर बाद दोनों एक-दूसरे संग मस्ती करते हुए नजर आए। शाह रुख खान ने जब आर्यन को उनके बॉलीवुड डेब्यू पर बधाई दी तो आर्यन ने जवाब देते हुए कहा, 'धन्यवाद। आपके सेट पर सरप्राइज विजिट का इंतजार रहेगा'। आर्यन खान के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए शाह रुख खान ने लिखा, 'फिर अच्छा होगा कि तुम दोपहर की शिफ्ट रखो'। शाह रुख खान की इस नसीहत का जवाब देते हुए आर्यन ने कहा, 'निश्चित रूप से सिर्फ नाइट शूट्स ही रहेंगे'।

स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद अब डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं आर्यन

एक तरफ जहां बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार किड्स अपने पिता-माता की तरह अपने करियर में अभिनय का रास्ता ही अपना रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ आर्यन ने अपने पिता की राह न चुनकर डायरेक्टर बनने का निर्णय लिया है। मंगलवार को आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें टेबल पर एक स्क्रिप्ट पड़ी हुई है और साथ में एक क्लैप रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्यन खान ने लिखा, 'राइटिंग का काम खत्म हुआ। एक्शन कहने का अब इंतजार नहीं कर सकता। आर्यन खान की पहली डायरेक्टोरियल डेब्यू में कौन सी स्टारकास्ट होगी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

आर्यन के अलावा सुहाना भी हैं तैयार

आर्यन खान के अलावा शाह रुख खान और गौरी की लाडली सुहाना खान भी बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह जोया अख्तर की सीरीज 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। इसके अलावा खुद किंग शाह रुख खान भी साल 2018 के चार साल के लम्बे इंतजार के बाद साल 2023 और 2024 में पर्दे पर 'पठान, जवान और डंकी' के साथ पर्दे पर लौट रहे हैं। उनकी फिल्म पठान जनवरी में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan ने की फिल्मी पारी शुरू करने की घोषणा, दिखाई नए प्रोजेक्ट की झलक, खुशी से गदगद हुए शाह रुख और गौरी

यह भी पढ़ें: Aryan Khan और अनन्या पांडे को दोस्त की पार्टी में किया गया स्पॉट, हाल ही में किया था एक-दूसरे को इग्नोर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.