Move to Jagran APP

Aryan Khan ने की फिल्मी पारी शुरू करने की घोषणा, दिखाई नए प्रोजेक्ट की झलक, खुशी से गदगद हुए शाह रुख और गौरी

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Announces His Debut In Bollywood पिछले काफी समय से आर्यन के फिल्म करियर को लेकर खबरें मीडिया में चक्कर काट रही हैं। अब आर्यन ने खुद इस बात की घोषणा कर दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 09:43 PM (IST)
Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Announces His Debut In Bollywood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Son Aryan Khan Announces His Debut In Bollywood: शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्मों से दूर होते हुए भी हमेशा लाइम लाइट में बने रहते हैं। आर्यन की लाइफ स्टाइल से लेकर एजुकेशन तक, फैंस उनसे जुड़ी हर एक बात में बेहद दिलचस्पी रखते हैं। पिछले काफी समय से आर्यन के फिल्म करियर को लेकर खबरें मीडिया में चक्कर काट रही हैं। अब आर्यन ने खुद इस बात की घोषणा कर दी है कि वह जल्द अपना फिल्मी किरयर शुरू करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

नहीं चलेंगे पापा शाह रुख की राह

आर्यन खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर की है कि वह लंबे समय से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। आर्यन के पोस्ट को देखकर अनुमान लगाया जा रही है कि वह पापा शाह रुख खान की राह न चलकर हीरो नहीं, बल्कि बतौर डायरेक्ट अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रहे हैं।

एक्शन बोलने का इंतजार नहीं कर पा रहें आर्यन

आर्यन खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की झलक शेयर करते हुए बताया कि वह प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट राइटिंग कर रहे थे, जो फाइनली पूरी होगी है और अब वह बस उस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं जब उन्हें एक्शन कहने का मौका मिलेगा। आर्यन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूल टेबल पर शाह रुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज का क्लैपिंग बोर्ड रखा है। उसके पास में प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट रखी है, जिस पर लिखा है 'फॉर आर्यन खान' और साथ ही आर्यन का हाथ भी नजर आ रहा है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'राइटिंग का काम पूरा कर लिया है...एक्शन बोलने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।' 

खुशी से गदगद हुए शाह रुख और गौरी

बेटे आर्यन खान के इस खास दिन पर उनके पिता शाह रुख खान और मां गौरी खान बेहद खुश नजर आए। दोनों ने आर्यन को आगे बढ़ने के लिए विश करते हुए प्यार और सपोर्ट दिया। बेटे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाह रुख ने कमेंट किया, 'क्या बात है...सोचना...यकीन करना...सपने देखना पूरा हुआ, अब करने का समय है...पहले प्रोजेक्ट के लिए ढेर सारी शुभ कामनाएं, यह हमेशा खास होगा...।' वहीं, गौरी खान ने कहा, 'इसे देखना का मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं।'

आर्यन को मिल ढेर सारी बधाइयां

मम्मी-पापा के अलावा आर्यन खान को कई और सेलेब्स ने विश किया। इनमें संजय कपूर, महीप कपूर, भावना पांडे और सिकंदर खेर जैसे सेलेब्स शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.