Move to Jagran APP

Aryan Khan और अनन्या पांडे को दोस्त की पार्टी में किया गया स्पॉट, हाल ही में किया था एक-दूसरे को इग्नोर

Aryan Khan And Ananya Panday Photos आर्यन खान और अनन्या पांडे को एक दोस्त की पार्टी में देखा गया है। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarSun, 27 Nov 2022 05:37 PM (IST)
Aryan Khan और अनन्या पांडे को दोस्त की पार्टी में किया गया स्पॉट, हाल ही में किया था एक-दूसरे को इग्नोर
Aryan Khan And Ananya Panday Photos, Aryan Khan And Ananya Panday pics

नई दिल्ली, जेएनएन। Aryan Khan And Ananya Panday Photos: आर्यन खान को अपने खास दोस्त के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। खास बात यह है कि इस अवसर पर अनन्या पांडे को भी स्पॉट किया गया है। शाह रुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। जब से वह जेल से ड्रग्स मामले में बाहर आए हैं, तब से वह मीडिया की खबरों में भी आने लगे हैं। हाल ही में उन्हें एक कार्यक्रम में अपनी खास दोस्त अनन्या पांडे को इग्नोर करते हुए देखा गया था। 

आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर काफी बदनाम हुए थे

दरअसल आर्यन खान पिछले वर्ष खबरों में थे क्योंकि वह ड्रग्स केस को लेकर काफी बदनाम हुए थे। इस बीच शनिवार को उन्हें एक कार्यक्रम में आते हुए देखा गया। इस कार्यक्रम में भाग लेने उनकी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आई। अनन्या पांडे और आर्यन खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें:  Kiara Advani ने कहा, 'जल्द करूंगी नई घोषणा', फैंस ने लगाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के कयास

आर्यन खान को एक स्क्रीनिंग पर अनन्या पांडे को इग्नोर करते हुए देखा जा सकता है

माधुरी दीक्षित की फिल्म मजा मा के स्क्रीनिंग पर दोनों को एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए देखा जा सकता है। इसके पहले अनन्या पांडे ने करण जौहर के चैट शो पर खुलासा किया था कि वह आर्यन खान को पसंद करती हैं लेकिन दोनों के बीच कभी कुछ नहीं रहा। अब शनिवार को दोनों को एक खास दोस्त के घर पर आते हुए देखा जा सकता है। आर्यन खान ने जहां इस अवसर पर ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी और जैकेट ले रखा था। वहीं अनन्या पांडे ने भाई टैंक टॉप और रिप्ड डेनिम जींस पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें: Mera Dil Ye Pukare Aaja वायरल गर्ल आयशा का खुलासा, इंस्टाग्राम पर बढ़े 3 लाख फॉलोअर्स, देखें वीडियो

अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर शूटिंग में व्यस्त हैं

अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका है। वह जल्द खो गए हम कहां में भी नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी भी होंगे। आर्यन खान वेब सीरीज लेखन का काम कर रहे हैं। इसके चलते उनकी वेब सीरीज इस वर्ष के अंत तक शूटिंग होने शुरू होगी। यह अभी अपनी प्रोडक्शन के स्तर पर है। खबरों की मानें तो उनका शो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा होगा।