Move to Jagran APP

Kiara Advani ने कहा, 'जल्द करूंगी नई घोषणा', फैंस ने लगाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के कयास

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding News कियारा आडवाणी ने रविवार को एक शॉर्ट क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने जानकारी दी है कि वह जल्द एक नई घोषणा करने वाली है। इस पर उनके फैंस आशा जता रहे हैं कि यह उनकी शादी से जुड़ा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 27 Nov 2022 04:36 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 04:36 PM (IST)
Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding News: कियारा आडवाणी फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding News: फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक नई जानकारी दी है। इसके साथ फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी शादी के कयास लगाने लगे हैं। दरअसल कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसे देखकर फैंस को लग रहा है कि क्या वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी शादी की बात का खुलासा करने वाली हैं। कियारा आडवाणी ने वीडियो शेयर किया है। इसमें उसमें स्माइल करते हुए देखा जा सकता है। वह शरमा रही है। वह कैमरे की ओर अलग-अलग अंदाज में देख रही हैं। वहीं उनके बाल हवा में उड़ रहे हैं।

loksabha election banner

कियारा आडवाणी ने लिखा है, 'मैं इस सीक्रेट को और ज्यादा देर तक नहीं रख सकती'

कियारा आडवाणी ने सफेद कलर की आउटफिट पहन रखी है। उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं इस सीक्रेट को और ज्यादा देर तक नहीं रख सकती।' इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'जल्द घोषणा करूंगी 2 दिसंबर को तैयार रहिए।' एक फैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'क्या यह प्री वेडिंग शूट है। क्या आप शादी कर रहे हो।' एक ने लिखा है, 'मुझे लगता है यह शादी की घोषणा है।' एक ने लिखा है, 'कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी कर सकती हैं।' एक ने लिखा है, 'आपका और सिड का शादी यह तो ऑलरेडी पूरे देश को पता चल गया है। कोई दूसरा सीक्रेट बताना।'

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यह भी पढ़ें: Mera Dil Ye Pukare Aaja वायरल गर्ल आयशा का खुलासा, इंस्टाग्राम पर बढ़े 3 लाख फॉलोअर्स, देखें वीडियो

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे के बारे में अक्सर बातचीत करते हैं

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे के बारे में अक्सर बातचीत करते हैं। दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन दोनों को कई अवसर पर साथ देखा जाता है कियारा आडवाणी अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर पर समय बिताते नजर आती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों 2023 में शादी कर सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SID AND KIARA (@siddharth.ki_kiara)

यह भी पढ़ें: India Lockdown में प्रतीक बब्बर निभाएंगे प्रवासी मजदूर की भूमिका, पैदल चलकर जाएंगे अपने घर, देखें वीडियो

कियारा आडवाणी जल्द फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगी

इस बीच कियारा आडवाणी जल्द फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर की अहम भूमिका होगी। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित है। यह एक कॉमेडी फिल्म है।

View this post on Instagram

A post shared by SID AND KIARA (@siddharth.ki_kiara)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.