Move to Jagran APP

Gauri Khan को अवॉर्ड मिलते ही पति शहरुख खान ने ट्विटर पर उड़ाया उनका मजाक, जानें आखिर क्या है पूरा माजरा

हाल ही में गौरी खान एक अवॉर्ड से नवाजी गईं हैं। इस दौरान की एक तस्वीर गौरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है मैं एडी100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और यह ट्रॉफी पाकर काफी खुश हूं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 08:41 AM (IST)
Shah Rukh Khan Funny Reaction His Wife Gauri Khan Receives Award By AD 100 India

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार शहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं शाहरुख के फैंस भी लंबे समय के बाद उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर से अलग अंदाज में दिखाई देगें। हाल ही में उनका एक वीडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं जिसमें फिल्म से उनका लुक सामने आया था। इसी बीच शाहरुख एक बार फिर से चर्चा में आए हैं लेकिन इस बार वह अपनी पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान को लेकर सुर्खियों में हैं। 

loksabha election banner

शाहरुख खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी गौरी खान से मजाक करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने गौरी खान को मिले अवॉर्ड पर मजेदार रिएक्शन दिया है जो अब इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में गौरी खान एक अवॉर्ड से नवाजी गईं हैं। इस दौरान की एक तस्वीर गौरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'मैं एडी100 लिस्ट का हिस्सा बनकर और यह ट्रॉफी पाकर काफी खुश हूं।' इसके साथ ही गौरी ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह हाथ में अवॉर्ड लिए नजर आ रही हैं। इस फोटो पर जहां सभी गौरी को ढेरों बधाईयां दे रहे हैं वहीं उनके पति यानी शाहरुख ने उनका मजाक उड़ाया है। वह गौरी की  इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखते हैं- 'चलो घर में किसी को तो अवॉर्ड मिल रहे हैं।' शाहरुख का यह कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बात दें कि हाल ही में यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर शाहरुख खान सफेद टी शर्ट और काले रंग के लोअर पहना में नजर आए थे। साथ ही वह अपने बदले लंबे और फ्रेंच कट दाढ़ी में दिखे थे। इसी के साथ ही उन्होंने चश्मा पहन रखा था। एक्टर का यह नया लुक बहुत ही शानदार लग रहा है। शाहरुख खान की ये फोटो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.