Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के जबरा फैंस ने पठान फिल्म के लिए बुक किया पूरा थियेटर, जमकर हो रही है एडवांस बुकिंग

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान के रिलीज अब बस दो ही दिन बाकी रह गए है। ऐसे में अब मूवी को लेकर एक्टर फैंस में जबरदस्त क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। आखिरकार शाह रुख पांच साल बाद पर्दे पर वापसी जो कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 22 Jan 2023 10:01 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 10:01 AM (IST)
Shah Rukh Khan के जबरा फैंस ने पठान फिल्म के लिए बुक किया पूरा थियेटर, जमकर हो रही है एडवांस बुकिंग
Shah Rukh khan, Pathaan, Pathaan advance booking, Pathan release date, Pathan Movie, Photo credit twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Pathaan: बस दो दिन बाकी रह गए हैं बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान के रिलीज होने में। फिल्म को लेकर एक्टर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

देशभर में फिल्म की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में हर कोई इस फिल्म का पहला शो देखने को बेताब नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर के जबरा फैंस ने ‘पठान’ की रिलीज से पहले पूरा थियेटर ही बुक करवा डाला।

अमरावती  थियेटर हुआ पूरा बुक

ट्विटर पर ‘एसआरके फैंस क्लब अमरावती’ नाम के इस फैन पेज ने एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे दिखाया गया है कि एक्टर के फैंस ‘पठान’ का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए पूरा थियेटर बुक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार, इंतजार खत्म हुआ.. ‘पठान’ देखने के लिए मिराज सिनेमा हॉल, अमरावती पूरा बुक कर लिया... अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो, मौसम बिगड़ चुका है।

सांगली में भी फैंस ने बुक किया पूरा  थियेटर

महाराष्ट्र के सांगली में भी किंग खान के फैन क्लब ने थियेटर बुक किया है। सोशल मीडिया पर टिकट की रील पकड़े हुए फोटो पोस्ट की है और साथ में लिखा है कि सर देखिए हमने पूरा थियेटर बुक किया है। इस पोस्ट का एक्टर ने जवाब और लिखा, ‘शुक्रिया और आपको शुभकामनाएं, उम्मीद करता हूं कि आप सभी को ‘पठान’ पसंद आएगी।


हिंदी समेत तमिल और तेलुगु भाषा में होगी रिलीज

बता दें कि 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। किंग खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। फिल्म में दीपिका एक एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हैं। तो वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 25 जनवरी को हिन्दी समेत तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty और KL Rahul की शादी में शामिल होंगे इतने मेहमान, गेस्ट के लिए रखी ये खास पॉलिसी

यह भी पढ़ें- Suhana Khan और शनाया कपूर ने की केंडल जेनर से मुलाकात, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.