Move to Jagran APP

Shah Rukh ने 'दर्द-ए-डिस्को' गाने की शूटिंग के लिए दो दिन तक नहीं पिया था पानी, सालों बाद फराह ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan शाह रुख खान ने फिल्म ओम शांति ओम के एक गाने दर्द-ए-डिस्को (Dard-E-Disco) के लिए काफी मेहनत की थी जिसका खुलासा 16 साल बाद खुद डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने किया है । फिल्म ओम शांति ओम 9 नवंबर साल 2007 में रिलीज हुई थी जिसे डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने बनाया था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Fri, 17 Nov 2023 06:12 PM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2023 06:12 PM (IST)
फराह खान और शाह रुख खान (Photo x)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Shah Rukh Khan: फिल्म सितारे तीन घंटे की फिल्म के लिए बहुत मेहनत करते हैं। खुद को फिल्म वाले किरदार में ढलने के वह सालों-साल मेहनत करते हैं और तब जाकर पर्दे पर वह असर दिखाई देता है।  कोई अपना वजन कम करता है, तो किसी को उसे बढ़ाता है।

loksabha election banner

इतना ही नहीं कई बार तो उन्हें अपनी चाल-ढाल से लेकर अपना शक्ल सूरत में भी कई बदलाव कर लेते हैं। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड के किंग यानी शाह रुख खान ने फिल्म ओम शांति ओम के एक गाने 'दर्द-ए-डिस्को' (Dard-E-Disco) के लिए किया था, जिसका खुलासा 16 साल बाद खुद डायरेक्टर  फराह खान (Farah Khan) ने किया है।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor के बाद Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के लिए मन्नत में रखी शानदार पार्टी, वायरल हुआ वीडियो

'दर्द-ए-डिस्को' गाने के लिए शाह रुख ने नहीं पिया था पानी

फिल्म ओम शांति ओम 9 नवंबर साल 2007 में रिलीज हुई थी, जिसे डायरेक्टर  फराह खान (Farah Khan) ने बनाया था। इसी फिल्म से दीपिका पादुकोण ने भी डेब्यू किया था। वहीं अब  फराह खान (Farah Khan) ने  शाह रुख खान को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फराह खान ने जवान के गाने चलेया को लेकर बताया कि शाह रुख खान इस गाने की रिहर्सल करना चाहते थे, ताकि वह अच्छा डांस कर सकें। ऐसे में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया है कि ओम शांति ओम के गाने 'दर्द-ए-डिस्को' (Dard-E-Disco) की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को 2 दिनों तक पानी नहीं पिया था।

तो इस लिए 'दर्द-ए-डिस्को' में उतारी थी शर्ट

फराह ने बताया कि फिल्म 'मैं हूं ना' में वह उनको बिना शर्ट के दिखाना चाहती थी,  लेकिन शाह रुख खान तब ये नहीं कर पाए थे क्योंकि उनकी पीठ में चोट लगी हुई थी, लेकिन उन्होंने अपनी दोस्त से वादा किया था कि वह पहली बार फराह की फिल्म के लिए ही अपनी शर्ट उतारेंगे और ये मौका फिल्म 'ओम शांति ओम'  के 'दर्द-ए-डिस्को' गाने में आया। शाह रुख ने शर्ट उतारकर सबको हैरान कर दिया था।


यह भी पढ़ें- David Beckham की वेलकम पार्टी से Shah Rukh, आर्यन, सुहाना और गौरी की ग्रुप फोटो हुई वायरल, अनिल कपूर भी आए नजर

एक्टर की आने वाली फिल्म

शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो, इस साल दो फिल्मों में नजर आ चुके हैं पहली पठान और दूसरी जवान। अब जल्द वह इस साल की तीसरी फिल्म डंकी में दिखाई देंगे। जो अगले महीने पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.