Move to Jagran APP

शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खुद को इस तरह से रखती हैं फिट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की फिल्म The Archies में नजर आएंगी। लेकिन इस बीच सुहाना खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह फैंस को फिटनेस गोल देती दिखीं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 08:44 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 08:32 AM (IST)
शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खुद को इस तरह से रखती हैं फिट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
shah rukh khan daughter suhana khan yoga photos goes viral on social media. Photo Credit- Instagram suhana khan

नई दिल्ली, जेएनएनl शाह रुख खान और गौरी खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। वह जोया अख्तर के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की फिल्म The Archies से अभिनय की दुनिया में धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। सुहाना खान फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फ़ॉलोवर्स हैं। सुहाना खान की हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सुहाना फैंस को फिटनेस गोल देती हुई नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

21 साल की कम उम्र सुहाना खुद को ऐसे रखती हैं फिट

सुहाना खान 21 साल की उम्र में न सिर्फ फैशनेबल हैं, बल्कि काफी फिट भी हैं। सुहाना खान की ट्रेलर रूपल सिद्धपुरा की एक तस्वीर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस तस्वीर में स्पोर्ट्स टी टॉप और शॉर्ट पहनी सुहाना खान काकासन करती हुई दिखाई दे रही हैं। सुहाना खान ने अपने दोनों हाथों के बल पर अपनी बॉडी को बैलेंस किया हुआ है और पैरों को हवा में उठाया हुआ है। सुहाना ने जिस तरह से अपनी बॉडी को बैलेंस किया है वह देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rupal Sidhpura Faria (@rupal_sidh)

The Archies के टीजर को मिला फैंस का पॉजिटिव रिस्पॉन्स

सुहाना खान इस टीजर में रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि अब तक उनका ड़ायलॉग तो फिल्म में सुनने को नहीं मिला है, लेकिन उनके लुक पर फैंस काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। सुहाना के अलावा द आर्चीज में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा, जान्हवी की बहन खुशी कपूर भी नजर आ रहे हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म म्यूजिकल-ड्रामा फिल्म 1960 के दशक के ब्रैकड्रॉप पर आधारित है। फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

शाह रुख खान ने एक्टिंग की दुनिया में यू किया था स्वागत

बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान ने भी बेटी का अभिनय की दुनिया में शानदार स्वागत किया। शाह रुख ने सुहाना की फिल्म द आर्चीज का टीजर शेयर करते हुए उन्हें हिंदी फिल्म जगत में फैंस का दिल जीतने की सीख दी। शाह रुख ने लिखा, 'सुहाना ध्यान रखना, आप कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकते लेकिन आप जब सुहाना होंगी तो उसके नजदीक होंगीl दयावान रहे और एक अभिनेत्री के तौर पर अच्छा करती रहेl पत्थर और तालियां आपको नहीं रखने हैं, जो छाप आप पर्दे पर छोड़ेंगी वहीं आपके साथ होगाl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.