Move to Jagran APP

SRK की बेटी ने सिर्फ एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, 21 साल सुहाना खान ने डेब्यू से पहले मचाया बवाल

शाह रुख खान की बेटी सुहाना उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनके बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा रखते हैं। सुहाना ने अभी भले ही बॉलीवुड में एंट्री न की हो लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी स्टार्स तक को मात देती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 26 Mar 2022 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 26 Mar 2022 11:43 AM (IST)
SRK की बेटी ने सिर्फ एक डोरी पर टिकी ड्रेस पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, 21 साल सुहाना खान ने डेब्यू से पहले मचाया बवाल
Photo Credit : Suhana Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सपरस्टार शाह रुख खान की तहर ही उनकी बेटी सुहाना खान भी हमेशा ही खबरों में बनीं रहती हैं। कभी अपनी स्टाइल को लेकर तो कभी अपनी पार्टी की ​फोटोज को लेकर। इन दिनों सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर छाई हुई हैं। वहीं अब डेब्यू के बीच सुहाना की एक लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनट पर हर किसी का अटेंशन ग्रैब कर लिया है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है। सुहान की ये तस्वीर इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर की है। सुहाना की ये बोल्ड तस्वीर हर किसी की धड़कने बढ़ा रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने फुल बैकलेस ब्लैक कलर की सैटिन ड्रेस पहनी हुई है। वहीं सुहाना की इस ड्रेस में बैलून स्लिव्स हैं और नीचे से गाउन लुक है। बैक से सुहाना की ये ड्रेस सिर्फ एक स्ट्रैप से रुकी हुई है जो बेहद ही हॉट नजर आ रही है। सुहाना का ये हॉट उनके हर किसी को दीवाना बना रहा है। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए मैसी टच के साथ एक बड़ा सा बन बनाया हुआ है। वहीं आगे से बालों को निकालकर स्टाइलिश लुक दिया गया है। एसेसीरीज की बात करें ​तो उन्होंने अपने कानों में सिर्फ ईयर रिंग्स पहने हुए हैं और सिंपल मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। सहुाना के इस ड्रेस और उनके लुक की चर्चा इंटरनेट की तेजी हो रही है।

आपको बात दें कि डेब्यू से पहले ही सुहाना खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अब सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से आगस्त्या नंदा, जहान कपूर, खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से इन स्टार किड्स की काफी सारी तस्वीरें सामने आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.