Move to Jagran APP

Shaakuntalam: सामंथा रुथ प्रभु ने शाकुन्तलम की शूटिंग के सबसे कठिन हिस्से का किया खुलासा

Shaakuntalam पुष्पा द राइज में विशेष सॉन्ग से चर्चा में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपने प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म शकुन्तलम के ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर साझा की है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 08 Jan 2023 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 07:24 PM (IST)
Shaakuntalam: सामंथा रुथ प्रभु ने शाकुन्तलम की शूटिंग के सबसे कठिन हिस्से का किया खुलासा
Shaakuntalam: Samantha Ruth Prabhu reveals toughest part of shooting for Shaakuntalam.

नई दिल्ली, जेएनएन। Shaakuntalam: साउथ की फेमस अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म शाकुन्तलम की शूटिंग के सबसे कठिन दौर की बात की है।  

loksabha election banner

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और शाकुन्तलम् की ट्रेनिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की है। सामंथा द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफे पर उनका पालतू कुत्ता लेटा हुआ दिख रहा है और वह उससे बात कर रही हैं। इस वीडियो और तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक फनी कैप्शन भी लिखा, शाकुन्तलम् का सबसे कठिन हिस्सा की बात करते हैं।  

बता दें कि शाकुन्तलम् में सामंथा रुथ प्रभु फिल्म में शकुंतला की भूमिका निभाएंगी, जो कालिदास के महाकाव्य संस्कृत के नाटक अभिज्ञान शाकुन्तलम के प्रमुख पात्रों में से एक है। बता दें कि फिल्म में राजा दुष्यंत और शकुंतला, जो ऋषि विश्वामित्र और अप्सरा मेनका की बेटी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

जानकारी के अनुसार, निर्देशक गुनेस्कर द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण गुन्ना टीमवर्क्स और दिल राजू प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। फिल्म में देव मोहन को पुरु राजवंश के राजा दुष्यंत के रूप में नजर आने वाले हैं। वहीं, गुनेस्कर को अनुष्का शेट्टी को फिल्म रुद्रमादेवी में निर्देशित किया था, जो साउथ में ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। अब सामंथा को इस किरदार में देखना दिलचस्प होगा।  

ऐसी हो सकती है फिल्म की कहानी

बताया जा रहा है कि शाकुन्तलम् में शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। उनकी यह फिल्म 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।

बीमारी से जूझ रही हैं अभिनेत्री

आपको बता दें कि सामंथा इन दिनों गंभीर बीमारी मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून से जूझ रही हैं। उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नाम का एक ऑटोइम्यून बीमारी का पता चला। मैं इसके ठीक हो जाने के बाद इस बारे में जानकारी साझा करना चाहती थी, लेकिन मुझे इससे उभरने में उम्मीद से थोड़ा ज्यादा वक्त लग रहा है। मैं इससे धीरे-धीरे रिकवरी में महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा मजबूत बनाने की जरूरत नहीं होती। इस जोखिम को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है, जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं और डॉक्टरों को पूरी उम्मीद है कि मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी।

यह भी पढ़ें: RRR की की फैन हुईं हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन, जीरो डार्क थर्टी व इंटरस्टेलर में आ चुकी हैं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.