Move to Jagran APP

Sector 36 Teaser : खून से रंग जाएंगे विक्रांत मैसी के हाथ, दिनेश विजन की क्राइम थ्रिलर में दीपक डोबरियाल संग नजर आएगी जोड़ी

दिनेश विजन बदलापुर के बाद अब क्राइम थ्रिलर फिल्म सेक्टर 36 से लोगों को हैरान करने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी इस फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 13 Jun 2022 12:11 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2022 12:11 PM (IST)
Sector 36 Teaser : खून से रंग जाएंगे विक्रांत मैसी के हाथ, दिनेश विजन की क्राइम थ्रिलर में दीपक डोबरियाल संग नजर आएगी जोड़ी
sector 36 teaser vikrant massey and deepak dobriyal work in dinesh vijan next crime thriller film. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sector 36 Teaser: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले विक्रांत मैसी ने अपने शानदार अभिनय के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं। विक्रांत का फिल्म में किरदार छोटा हो या बड़ा उनके फैंस उन्हें बड़े परदे पर देखना खूब पसंद करते। विक्रांत मैसी अब जल्द ही कंटेंट ड्रिवन फिल्मों के लिए मशहूर दिनेश विजन की अगली फिल्म 'सेक्टर 36' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के टाइटल की घोषणा फिल्म के टीजर के साथ की गई। जो काफी पावरफुल है।

loksabha election banner

सेक्टर 36 सच्ची घटना पर है आधारित

बदलापुर के मेकर्स अब एक बार फिर से अपने दर्शकों को अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्टर 36' से थ्रिल करने के लिए बिलकुल तैयार है। 38 सेकंड का यह टीजर बहुत ही जबरदस्त है। इस टीजर की शुरुआत होती है लापता के पोस्टर्स के साथ, जहां बैकग्राउंड में डायलॉग है और एक कॉक्रोच दीवार पर चलता हुआ दिखाई देता है। जहां बैक ग्राउंड डायलॉग में ये बोला गया कि कॉक्रोच जितना भी पावरफुल हो जूते के आगे हमेशा छोटा ही है। सेक्टर 36 सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है और इस क्राइम थ्रिलर के पहले टीजर के साथ ही लोग विक्रांत मैसी के इस नए लुक को देखने के लिए उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

अपनी आगामी फिल्म के टीजर को विक्रांत मैसी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विक्रांत ने कैप्शन में लिखा, 'दिनेश विजन लेकर आ रहे हैं 'सेक्टर 36', एक क्राइम थ्रिलर जो सच्ची घटना पर आधारित है। दीपक डोबरियाल आप किंग हो और बहुत ही शानदार हो। क्राइम थ्रिलर इस फिल्म को दिनेश विजन जहां प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वही इसके निर्देशन की कमान आदित्य निम्बालकर कर रहे हैं, जो इससे पहले तलवार की कहानी लिख चुके हैं और साथ ही हैदर में सेकंड यूनिट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिल्म की कहानी बोधी रॉय ने लिखी है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। हालांकि इस फिल्म में किसका कौन सा किरदार किस तरह का होगा इस पर से अभी तक पर्दा नहीं उठा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.