Move to Jagran APP

Satish Kaushik: सतीश कौशिक के निधन से टूट चुकीं उनकी बेटी ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, ये थी लास्ट तस्वीर

Satish Kaushik बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के निधन की खबर ने पूरे बॉलीवुड को अंदर से झकझोर दिया था। उनका परिवार उनके जाने से पूरी तरह टूट गया। अब एक्टर की बेटी वंशिका ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 15 Mar 2023 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 05:04 PM (IST)
Satish Kaushik: सतीश कौशिक के निधन से टूट चुकीं उनकी बेटी ने डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट, ये थी लास्ट तस्वीर
Satish Kaushik Daughter Vanshika Deleted Her Instagram Account After Actor Death/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Satish Kaushik Daughter: चार दशक से ज्यादा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले सतीश कौशिक के निधन की खबर ने हर किसी का दिल पूरी तरह तोड़ दिया था। 9 मार्च गुरुवार को एक्टर की मौत की खबर ने हिंदी फिल्म जगत के साथ-साथ उनके फैंस को भी अंदर से झकझोर दिया था।

loksabha election banner

एक्टर के निधन के बाद उनकी पत्नी और 11 साल की बेटी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। सतीश कौशिक के परिवार की करीबी दोस्त डेलनाज ईरानी ने बताया था कि उनकी पत्नी पूरी तरह से टूट गई हैं और बात करने की हालत में नहीं हैं। अब दिग्गज अभिनेता की बेटी ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

पिता के निधन के 1 हफ्ते के अंदर वंशिका ने डिलीट किया अकाउंट

सतीश कौशिक के निधन के एक हफ्ते के भीतर ही उनकी बेटी वंशिका ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वंशिका कौशिक सोशल मीडिया पर पिता के निधन से पहले काफी एक्टिव थीं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट @vanshika_kaesthetic के नाम से था।

सतीश कौशिक अक्सर अपनी लाडली बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर रील्स पोस्ट करते थे और उसमें बेटी के अकाउंट को टैग करते थे। हालांकि, अब अपने पिता सतीश कौशिक के निधन के बाद उनकी 11 साल की बेटी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया।

ये थी वंशिका कौशिक की लास्ट पोस्ट

वंशिका डांस करते हुए अपनी अक्सर प्यारी सी वीडियो शेयर करती थीं। वंशिका के इंस्टाग्राम पर उनकी आखिरी तस्वीर पिता सतीश कौशिक के साथ थी, जिसमें एक्टर बड़े ही प्यार से अपनी बेटी को गले लगाए स्माइल कर रहे हैं। वंशिका ने ये तस्वीर एक्टर के निधन के बाद अपने इंस्टाग्राम पर डाली थी।

सतीश कौशिक भी बेटी संग रील शेयर करते थे, जिसमें उनकी बेटी उन्हें डांस सिखा रही हैं। आपको बता दें कि सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। एक्टर ने अपनी अंतिम सांस दिल्ली में ली थी। उनके निधन की खबर उनके 45 साल पुराने दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

बॉलीवुड सितारों ने नम आंखों से दी थी विदाई

सतीश कौशिक के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को एयर-एम्बुलेंस से मुंबई लाया गया था। एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। वर्सोवा शमशान घाट में एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया था। उनके अंतिम पलों को को अनुपम खेर ने अपने कैमरे में कैद किया था। एक्टर को अंतिम विदाई देने के लिए सलमान खान, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, रणबीर कपूर समेत तमाम बड़े सितारे उनके घर पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.