Move to Jagran APP

Mahesh Babu अब पान मसाला के ऐड को लेकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन...

हाल ही में खबर आई थी कि साउथ के कई एक्ट्रेस ने पान मसाला ब्रांड का ऐड करने से मना कर दिया है। लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की साथ ही अजय देवगन अक्षय कुमार और शाह रुख खान जैसे सुपरस्टार्स को आइना भी दिखाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 10:01 AM (IST)
Mahesh Babu अब पान मसाला के ऐड को लेकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन...
sarkaru vaari paata actor Mahesh Babu brutally trolled for pan masala ad (Image: Social media)

नई दिल्ली, जेएनएन। महेश बाबू की चर्चा आजकल देशभर में हो रही है। फिल्म 'मेजर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे बॉलीवुड फिल्मों में काम ना करने को लेकर सवाल पूछा गया, महेश बाबू ने जवाब में कह दिया कि 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता, तो वहां टाइम क्यों वेस्ट करना'। महेश बाबू का ये बयान हिन्दी बेल्ट वालों को सख्त नागवार गुजरा । अब वो खोज खोज कर महेश बाबू के ऐसे बयान और वीडियोज ला रहे हैं जिनसे उन्हें ट्रोल किया जा सके। इसी क्रम में लोगों के हाथ इस साउथ सुपरस्टार की एक पुरानी तस्वीर लग गई, जिसमें वो पान मसाला का ऐड करते नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था लोगों ने धड़ाधड़ सवाल पूछना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

महेश बाबू ने अपने 'बॉलीवुड कांट अफोर्ड मी' वाले बयान पर माफी मांग ली है पर लगता है लोग उन्हें बख्शने के मूड में नहीं हैं। एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला ब्रांड के ऐड का हिस्सा बने थे। यूजर्स ने अब महेश बाबू को उस ऐड पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।'

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि साउथ के कई एक्ट्रेस ने पान मसाला ब्रांड का ऐड करने से मना कर दिया है। लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की, साथ ही अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाह रुख खान जैसे सुपरस्टार्स को आइना दिखाया। पर दूसरी तरफ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से आने वाले महेश बाबू पान मसाला का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। लोगों इसे एक्टर का डबल स्टैंडर्ड बता रहे हैं।  

इनके बीच महेश बाबू की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। रविवार को इसका कलेक्शन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 20 करोड़ रुपए रहा। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ऐसी परिस्थिती में जबकि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धज्जियां उड़ रही हैं, ये तेलुगु फिल्म कितना कमाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.