Move to Jagran APP

Ranjan Sehgal Death: ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम कर चुके एक्टर का 36 साल की उम्र में निधन

Ranjan Sehgal Dies At the age of 36 अभिनेता रंजन सहगल ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टेलीविजन शो में भी काम कियाl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 10:37 PM (IST)
Ranjan Sehgal Death: ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम कर चुके एक्टर का 36 साल की उम्र में निधन
Ranjan Sehgal Death: ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम कर चुके एक्टर का 36 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म सरबजीत में अभिनय करने वाले अभिनेता रंजन सहगल का ऑर्गन फेल होने के कारण निधन हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरा अभिनेता रंजन सहगल का निधन हो गया। रंजन सहगल फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आए थे, वह 36 साल के थे।

loksabha election banner

रंजन एक प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता हैंl वह 'माही एनआरआई' (2017), और 'यारान दा कच्छप' (2014) जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। सहगल जो मूल रूप से चंडीगढ़ के रहने वाले हैंl उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर की डिग्री पूरी की थीं। रंजन सहगल ने टीवी शो में भी काम किया और कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में काम किया। सहगल ने अपने टीवी हिट शो रिश्तन से बुरा ... प्रथा के बाद प्रसिद्धि हासिल की। इस शो ने अभिनेता को इंडस्ट्री में आवश्यक पहचान दीl जिसके बाद उन्होंने कई अन्य टेलीविजन शो जैसे तुम देना साथ मेरा, गुस्ताख दिल, भाव और जाने क्या होगा रामा रे और कुलदीपक में भी अभिनय किया।

 

View this post on Instagram

#kuldeepak #andtv #artist #mumbai #tv #shooting #mirrorselfie

A post shared by ranjan sehgal (@ranjan.sehgal) on

दिवंगत अभिनेता ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टेलीविजन शो में भी काम कियाl इसमें ज्यादातर वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए। रंजन सहगल के दुखद और असामयिक निधन के बारे में कहा जाता है कि कई अंग काम करना बंद करने के कारण उनका देहांत हो गयाl वह लंबे समय से अस्वस्थ थे। एक्टिंग का शौक रखने वाले रंजन सहगल ने 24 फरवरी 2014 को कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर निव्या छाबड़ा के साथ शादी की थीं। यह जोड़ी एक पंजाबी शो के सेट पर मिली थी और साथ ही शो तुम देना साथ में में भी काम किया था।

 

View this post on Instagram

#kuldeepak

A post shared by ranjan sehgal (@ranjan.sehgal) on

इस बीच रंजन सहगल ने एक विशाल फैन फॉलोइंग बना ली थीं। उनके प्रशंसकों ने अभिनय कौशल के लिए उन्हें प्यार किया और उन्हें सराहा। अभिनेता के आकस्मिक और असामयिक निधन की दुखद खबर ने उनके प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है। दूसरी ओर रंजन सहगल की फिल्म माही एनआरआई के सह-कलाकार, पॉली जब्बाल ने एक क्षेत्रीय दैनिक के साथ बात की और दिवंगत अभिनेता के सहायक स्वभाव के बारे में बताया। जबबाल ने यह भी याद किया कि कैसे उनके दिवंगत सह-कलाकार एक अच्छे शिक्षक और अभिनेता थे और उनके निधन की खबर पर अविश्वास व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.