Move to Jagran APP

ब्रेकअप के बाद एक्स ब्वॉयफ्रेंड Kartik Aaryan संग Sara Ali Khan करेंगी ये फिल्म, नए साल से शुरू होगी शूटिंग!

Sara Ali Khan-Kartik Aaryan New Movie सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ फिल्म लव आज कल में नजर आ चुके हैं। फिल्म से ज्यादा दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे। मगर अब दोनों अलग हो चुके हैं। फैंस दोनों को साथ देखने के लिए तरस रहे थे। खैर अब उनकी मुराद पूरी होने जा रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 10 Dec 2023 01:56 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2023 01:56 PM (IST)
कार्तिक आर्यन संग फिल्म करेंगी सारा अली खान। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3: अनीस बाजमी के निर्देशन में बनी 'भूल भुलैया' और 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। पहली फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दूसरी फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने। इस फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी में भी कार्तिक की ही लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जो फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा।

loksabha election banner

दरअसल, खबरें हैं कि 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगी। पिछले काफी समय से 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा हो रही है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस बार मंजुलिका के रोल में तब्बू (Tabu) नहीं दिखाई देंगी। 'भूल भुलैया 2' में तब्बू ने मंजुलिका के किरदार से खूब वाहवाही लूटी थी। अब सारा के आने की चर्चा भर ने फैंस को खुश कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiya 3: इस दिन लौटेंगे रूह बाबा, कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 की अनाउंस

हॉरर फिल्म में कार्तिक के साथ दिखेगी सारा अली खान की जोड़ी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 3' को लेकर कार्तिक और प्रोड्यूसर भूषण कुमार काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ने स्क्रिप्ट को भी लॉक कर लिया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू हो सकती है। रिपोर्ट में कहा गया कि फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी के लिए सारा अली खान को चुना गया है। दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और वे एक-दूसरे के साथ फिर से फिल्म करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। 

दिवाली पर आ सकती है भूल भुलैया 3

उम्मीद जताई जा रही है कि कार्तिक और सारा स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग फरवरी 2024 से शुरू हो सकती है और दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक और सारा साथ में इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' (2020) में नजर आए थे। यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ब्रेकअप

सारा और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। फिल्म 'लव आज कल' के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को नहीं पता अपनी बैंक डिटेल्स, ये खास शख्स रखता है उनके पैसों का हिसाब-किताब, जानकर हैरान हुए फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.