Move to Jagran APP

Sara Ali Khan: माथे पर तिलक लगाए भोलेनाथ के मंदिर पहुंचीं सारा हो रहीं ट्रोल, लोग बोले लानत है ऐसे लोगों पर

Sara Ali Khan एक्ट्रेस सारा अली खान मुस्लिम होने के साथ-साथ हिंदू भी हैं। वह दोनों ही धर्मों का बखूबी पालन करती हैं। ऐसे में कुछ लोग इस बात के लिए उनकी तारीफ करते हैं तो कुछ उनकी आलोचना की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 20 Feb 2023 10:51 AM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2023 10:51 AM (IST)
File Photo of Sara Ali Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Trolled: सारा अली खान चकाचौंध भरी दुनिया का अहम हिस्सा हैं। लेकिन आस्था और भक्ति भी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। वह बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर मंदिर जाया करती हैं, जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है। हाल ही में महाशिवरात्रि का पर्व पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। ऐसे मौके पर इस एक्ट्रेस ने भी भोलेनाथ के दर्शन किए।

loksabha election banner

सारा ने महाशिवरात्रि के कुछ दिनों बाद देश के अलग-अलग मंदिरों से अपनी तस्वीर शेयर की। लेकिन इससे उनके कई मुस्लिम फैंस नाराज हो गए हैं। यही वजह है कि सारा अली खान को ट्रोल किया जा रहा है।

सारा ने शेयर की फोटो

माथे पर चंदन लगाए सारा ने महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर कीं। इन तस्वीरों में सारा केदारनाथ से लेकर सोमनाथ तक के मंदिरों में देखी जा सकती हैं। एक तस्वीर में वह हाथ जोड़कर महादेव के मंदिर में बैठी हैं। उनके गले में जय भीमाशंकर नाम की चुनरी पहना है। इसके अलावा बाकी तस्वीरें में वह शिव जी के मंदिर के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए जय भोलेनाथ लिखा, जिसके साथ ओम बना हुआ भी नजर आ रहा है।

ट्रोल हुईं सारा अली खान

सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह पिता की तरफ से मुस्लिम और मां की तरफ से हिंदू हैं। ऐसे में वह दोनों ही धर्मों का पालन करती हैं। लेकिन उन्हें इस गेटअप में देख उनके मुस्लिम फैंस नाराज हो गए। कई लोगों ने उन्हें ऐसा न करने की नसीहत दी।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

'लानत हो ऐसे लोगों पर'

एक यूजर ने उन्हें सलाह दी कि मुस्लिम होने के नाते उन्हें मजार जाना चाहिए, नमाज पढ़ना चाहिए। एक अन्य ने कहा, 'लानत हो ऐसे लोगों पर मुस्लिम का नाम बदनाम करने के लिए ही हैं ये लोग।'

एक फैन ने तो यह तक कह दिया कि लोग हिंदू से मुस्लिम बन रहे हैं यहां आप मुस्लिम से हिंदू बन रहे हो अस्तगफिरुल्लाह (भगवान आपको माफ करे)। अल्लाह पाक आप जैसों को हिदायत दे।

एक ने लिखा सारा आपने खुदा का कलमा पढ़ा है दोस्त, आप तो ये सब ना करें प्लीज। कई लोगों ने तो उन्हें इसलाम से बाहर होने की धमकी तक दे दी।

कई फैंस ने की तारीफ

एक ओर जहां मुस्लिम फैंस ने इस बात के लिए सारा को तरह-तरह की बेफिजूल सलाह दी है, तो दूसरी ओर उनके कुछ चाहने वाले ऐसे भी हैं, जो उनकी तारीफ कर रहे हैं। ऋतु नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'मंदिर जाने के लिए बार-बार आलोचनाओं का शिकार करने के बाद भी, इनके पास इतनी हिम्मत है कि हिंदू धर्मों को सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें शेयर करें।' इसी तरह उनके कुछ और फैंस ने भी इस बात को समझते हुए कि वह मुस्लिम होने के साथ-साथ हिंदू भी हैं, उनकी तारीफ की है।

सारा अली खान वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस की झोली में मेट्रो इन दिनों (आदित्य रॉय कपूर) के साथ है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Collection Day 26: नई मूवी के बीच भी नहीं कम हुआ पठान का जलवा, 1000 करोड़ का आंकड़ा छूने के बहुत करीब

यह भी पढे़ं: छतरीवाली एक्ट्रेस प्राची शाह ने कहा, बॉलीवुड को बरकरार रखनी चाहिए कथक की शुद्धता, विदेश में है इस कला की कद्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.