Move to Jagran APP

Koffee With Karan 7: सारा अली खान ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात, करण जौहर की भी हुई बोलती बंद

Koffee With Karan 7 Trailer कॉफी विद करण के नए प्रोमो में सारा अली खान अपनी बेस्ट फ्रेंड फॉर एवर जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इस दौरान उन्हें एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ ऐसा कहा कि करण जौहर की भी बोलती बंद हो गई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 09:16 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 09:16 AM (IST)
Koffee With Karan 7: सारा अली खान ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात, करण जौहर की भी हुई बोलती बंद
sara ali khan take a dig at ex boyfriend

नई दिल्ली, जेएनएन। Koffee With Karan 7 Trailer: सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू में किया था। इतने कम समय में भी एक्ट्रेस का नाम काफी सारे एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। तो करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में भी सारा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर इशारों ही इशारों में कुछ ऐसा बोला, जिसे सुन सभी हैरान रह गए। बता दें कि जल्द ही सारा करण जौहर के शो में नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

सारा अली खान अपनी रील और रियल लाइफ दोनों में ही काफी बिंदास हैं। वो मीडिया के सामने भी वहीं बोलती हैं जो उनके दिन में होता है। इसका एक नजारा तब भी देखने को मिला जब सारा अपनी बेस्ट फ्रेंड जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण 7 में काउच शेयर किया। शो का प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें इन दोनों बीएफएफ की स्पेशल बॉन्डिंग भी देखने को मिली। इस दौरान दोनों से उनकी लव लाइफ को लेकर करण जौहर ने सवाल पूछा, कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ। इसका जवाब सारा ने क्या दिया वो आप खुद ही सुन लीजिए।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दरअसल, कुछ साल पहले सारा अली खान अपने पिता सैफ के साथ ही करण जौहर के शो में आईं थीं। ये पूछने पर कि उनका लेटेस्ट क्रश कौन है, सारा ने तुरंत जवाब दिया कार्तिक आर्यन। जब ये बात कार्तिक तक पहुंची तो दोनों ने मिलकर लव आजकल 2 नाम की फिल्म में साथ काम भी किया। इसके इश्क के चर्चे भी आम थे कि जाने किसी बात पर दोनों का ब्रेकअप हो गया। हाल ही में भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने सारा के बारे में खुलकर बात की।

कार्तिक से पहले सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत से भी जुड़ चुका है। केदारनाथ की शूट के दौरान दोनों करीब आए थे। इसके साथ ही उनका नाम वीर पहाड़िया और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। इस लिस्ट में ईशान खट्टर का नाम भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.