नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर और सारा अली खान बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड की लिस्ट में शामिल हैं। दोनों की दोस्ती के चर्चों से सभी वाकिफ हैं। सारा और जाह्नवी कभी साथ में घूमते तो कभी साथ में वर्क आउट करते अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर करती हैं, लेकिन इस बार दोनों की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों एक्ट्रेसेस खौफजदा नजर आ रही हैं और उनकी ये हालत देख फैंस भी परेशान हैं कि आखिर माजरा क्या है?

जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों सोफे पर साथ में बैठी हुईं हैं और डर के मारे एक-दूसरे को कसकर पकड़े हुए हैं। सारा और जाह्नवी के चेहरे के हाव- भाव देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो दोनों ने कोई शैतान देख लिया हो। इंस्टाग्राम पर इस फोटो को खुद सारा अली खान ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा हैं, "साथ में बेहद हॉट कॉफी पीने के बाद अब हमने आखिरकार बतौर को-स्टार साथ काम किया।" सारा की इन बातों से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों साथ में किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इसके अलावा वह आजकल 'गैसलाइट' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।

वहीं, जाह्नवी कपूर की 29 जुलाई को फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हुई है, जो साउथ फिल्म कोलामावु कोकिला की हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में नयनतारा ने लीड रोल निभाया था तो रीमेक में जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में है। गुड लक जेरी को जाह्नवी के करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस की एक्टिंग दमदार है। इस फिल्म के बाद जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ वाली फिल्म बवाल भी है। एक्ट्रेस के खाते में फिल्म जन गण मन भी है, जिसमें वे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी। इन सबके साथ ही जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 भी है। 

Edited By: Vaishali Chandra