Move to Jagran APP

Sara Ali khan: सारा अली खान का छलका दर्द, कहा- 'लोग मुझे कहते थे झल्ली, बात तक करना नहीं आता इसे'

Sara Ali khan सारा अली खान का कहना है कि बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उनका लापरवाह रवैया और गैर-ग्लैम ड्रेसिंग सेंस उनके आसपास के बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया। ऐसे लोगों ने उन्हें झल्ली कहना शुरू कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeMon, 20 Mar 2023 11:35 AM (IST)
Sara Ali khan: सारा अली खान का छलका दर्द, कहा- 'लोग मुझे कहते थे झल्ली, बात तक करना नहीं आता इसे'
Sara Ali Khan spill the pain says people called me jhalli

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali khan: सारा अली खान उन नए स्टार्स में से हैं जिन्हें मीडिया से काफी फ्रेंडली माना जाता है। उनका मूड चाहे जैसा हो पर वो हमेशा अपनी सिग्नेचर मुस्कान के साथ नमस्ते करती हुई ही मिलती हैं। सारा, एयरपोर्ट पर भी बड़े कंफर्टेबली सूट सलवार में नजर आती हैं। अब उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की है।

सारा अली खान का छलका दर्द

सारा का सोशल मीडिया, खास तौर पर उनका इंस्टाग्राम उनके बाकी इंडस्ट्री के दोस्तों से काफी अलग है। ये काफी रियल और नेचुरल है। इसके बारे में बात करते हुए सारा कहती हैं, “मैं हर समय एक जैसी रहना पसंद करती हूं। मैं जो हूं वहीं दिखाना चाहती हूं, मैं नहीं चाहती कि लोगों को कैसे भी फेक लगूं। मैं जो हूं उसके लिए मुझे बहुत स्वीकृति दी गई थी। इसलिए जब आपको वह होने के लिए स्वीकार किया जाता है जो आप हैं, तो आप कोई और क्यों होंगे।'

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

झल्ली कहते थे लोग

सोशल मीडिया के बाहर भी, सारा एक ऐसे ऐरा में अधिक स्वाभाविक और रॉ रही है, एयरपोर्ट पर भी वो काफी कूल नजर आती हैं। हर कोई सारा की तारीफ करता है। लेकिन एक वो दौर भी था जब उनका मजाक उड़ाया जाता था। उन्होंने कहा- "लोग मुझे फिनिशिंग स्कूल भेजना चाहते थे," वह हंसते हुए कहती हैं, "वे कहते थे, 'इसको बैठना नहीं आता, बोलना नहीं आता, कुछ भी बोल देती है, झल्ली जैसी आ जाती है।

नया ट्रेंड किया सेट

सारा का कहना है कि अब लोग उन्हें ही फॉलो करते हैं। "अब, यह एक ट्रेंड बन गया है। अब सब गीले बालों में एयरपोर्ट जाते हैं। पहले हर कोई मुझे सलाह देता था कि बालों को सुखाए बिना एयरपोर्ट नहीं जाना चाहिए। लेकिन अब, जब मैं इसे करती हूं, तो बाकी सभी भी ऐसा करते हैं," वह हंसते हुए कहती हैं, "जब तक मैं लोगों को उनकी भारतीय जड़ों के लिए औरगेनिक होने में मदद कर सकती हूं, मुझे यह करने में खुशी हो रही है।"