अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सारा अली खान ने अपनी पिछली दो फिल्मों में कामयाबी हासिल की है और वह इस बात से बेहद खुश हैं. अब ऐसे में सारा के लिए एक और खुशी की खबर है, जिसे सुन कर सबसे ज्यादा वहीं खुश होंगी.

वह खबर यह है कि उनकी मां अमृता सिंह, जो अब फिल्मों में बहुत कम ही नजर आती हैं, वह सुजोय घोष की फिल्म बदला में अहम किरदार निभा रही हैं. सुजोय घोष की फिल्म बदला में अमृता तापसी पन्नू की मां के किरदार में हैं. फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी यह मिली है कि फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में होंगी. नेगेटिव किरदारों में हमने अमृता को बहुत कम ही देखा है. ऐसे में अमृता का यह किरदार वाकई दिलचस्प होगा.

जैसा कि फिल्म का शीर्षक ही बता रहा है, फिल्म में बदले की ही कहानी है. लेकिन सुजोय ने इसे कई सारे ट्विस्ट दिये हैं. खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन के साथ अमृता सिंह लंबे अरसे के बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. एक दौर में दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. दोनों ने अकेला, मर्द, साधुसंत, जादूगर, तूफान जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी साथ में पसंद भी की जाती रही है.

बता दें कि, अमृता सिंह को इस फिल्म में अलग ही लुक में देखा जायेगा. खबर है कि उन्हें बुजुर्ग लुक देने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया जा रहा है. बताते चलें कि अमृता सिंह का यह रोल पहले जूही चावला को आॅफर किया गया था. लेकिन उन्होंने यह रोल ठुकरा दिया था.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया हैं इंटरनेट सेंसेशन, ग्लैमरस डांस के दो वीडियो वायरल

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से पिछले साल डेब्यू किया था जिसमें सुशांस सिंह राजपूत अहम किरदार में थे। यह फिल्म दिसंबर में आई थी। इसके साथ इसी महीने सारा की फिल्म सिंबा भी आई जिसमें रणवीर सिंह की अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें: फिल्म ठाकरे के निर्देशक अभिजीत टीम ठाकरे से हुए नाराज, स्क्रीनिंग बीच में ही छोड़ी

Edited By: Rahul soni

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट