नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan and Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ और जगन शक्ति के साथ में एक प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर बीते कई महीनों से खबरें सामने आ रही थी, जिसमें दावा किया जा रहा है कि दोनों ने बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है, लेकिन अब जानकारी आ रही है कि इस फिल्म में सारा अली खान की एंट्री हो गई है।

समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के मुताबिक, पूजा एंटरटेनमेंट के द्वारा निर्मित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक खूंखार विलेन से लोहा लेते हुए दिखाई देंगे। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मेकर्स अपनी इस फिल्म के लिए एक नई जोड़ी पर विचार कर रहे थे और तभी उन्होंने सारा अली खान-टाइगर की ऑन स्क्रीन जोड़ी पर विचार किया और उन्हें फिल्म में शामिल कर लिया है।

10 दिसंबर से शुरू होगी शूटिंग?

इन दिनों इस अनटाइटल्ड फिल्म का काम प्री-प्रोडक्शन दौर में है और जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। 10 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। मिशन ओरिएंटेड होगी फिल्म? इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस अनटाइटल फिल्म को भारत सहित कई यूरोपीय देशों में शूट किया जाएगा, जहां टाइगर को जबरदस्त स्टंट करते हुए दिखाया जाएगा। क्योंकि ये फिल्म कथित तौर पर मिशन आधारित होगी।

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में

इसके इतर बात अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपनी डेब्यू एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म गणपत पार्ट वन इस साल क्रिसमस के मौके पर कई बड़ी फिल्मों के साथ क्लैश होने वाली है। इसके अलावा टाइगर स्क्रू ढीला और बड़े मियां छोटे मियां में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं।

यह भी पढें: OTT Web Series In December 2022: मूविंग विद मलाइका, मनी हाइस्ट और कैट समेत ये 16 वेब सीरीज बनाएगी दिसंबर खास

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में जानकारी आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही एक रियल लाइफ किरदार में नजर आने वाली हैं और इसी वक्त वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जानकारी के अनुसार, ये फिल्म साल 1942 में हुए भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित हो सकती है। 

फिल्म ए वतन में सारा उषा मेहता की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जोकि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं। इसके अलावा सारा लक्ष्मण उकेटा की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Red Sea IFF 2022: शाह रुख खान के साथ अब रणबीर कपूर को भी IFF महोत्सव में किया जाएगा सम्मानित

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट