Move to Jagran APP

सारेगामापा के बाद इंडियन आइडल पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

रणवीर के लिए भी यह फ़िल्म सिंबा इसलिए ख़ास है क्योंकि शादी के बाद उनकी यह पहली फ़िल्म है..

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 01:23 PM (IST)
सारेगामापा के बाद इंडियन आइडल पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें
सारेगामापा के बाद इंडियन आइडल पहुंचे रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

मुंबई। सारा अली ख़ान और रणवीर सिंह की फ़िल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। सारा और रणवीर अब इस फ़िल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। इन तस्वीरों में आप देख पायेंगे कि फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर और सारा का एक अलग ही अवतार देखने को मिला। एक तरफ जहां सारा ने अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचा तो वहीं रणवीर सिंह भी पूरे रंग में नज़र आये।

loksabha election banner

सारा अली ख़ान के लिए इस साल दिसंबर का महीना बड़ा ही ख़ास है। अभी ही 7 दिसंबर को उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ हुई है और अब उनकी अगली फ़िल्म ‘सिंबा’ भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इसी फ़िल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पिछले दिनों सारा और रणवीर छोटे पर्दे के शो ‘सा रे गा मा’ पहुंचे जहां दोनों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। ‘सिंबा’ के एक रीमेक गीत ‘आंख मारे वो लड़का, आंख मारे’ पर दोनों झूमकर नाचे। आप देख सकते हैं सारा ने इस मौके पर जो आउटफिट पहना है उनमें उनका लुक काफी ग्लैमरस नज़र आ रहा है, जबकि रणवीर घाघरा और जूती में सिर पे दुपट्टा बांधे पूरे मूड में डांस कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा के बर्थडे की धूम, काजोल समेत इन अभिनेत्रियों की मौजूदगी रही ख़ास

आप देख सकते हैं सारा कितनी खुश नज़र आ रही हैं। दिलचस्प बात यह भी कि आप इस तस्वीर में रणवीर की गोद में एक क्यूट सा डॉल देख सकते हैं। हाल ही में मार्केट में सैफ़ और करीना के बेटे तैमूर के नाम से एक डॉल आया है, यह डॉल उसी की कॉपी लग रही है। कहा जा सकता है कि तैमूर भी इस डॉल के रूप में अब अपनी दीदी के फ़िल्म को प्रमोट करने में एक भूमिका निभाते दिख रहे हैं। 

रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान की मौजूदगी से 'सा रे गा मा पा' के बाद अब इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। दोनों के साथ रोहित शेट्टी भी थे और इस कार्यक्रम में रणवीर और सारा पूरे रंग में दिखे।

आप देख सकते हैं इस ब्लैक अवतार में रणवीर और सारा ही नहीं रोहित शेट्टी भी खूब जंच रहे हैं!  रणवीर की बात करें तो शादी के बाद उनकी यह पहली फ़िल्म है साथ ही सारा को भी 'केदारनाथ' से डेब्यू के बाद इस फ़िल्म में अपना एक अलग अंदाज़ दिखाने को मिल रहा है! फ़िल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी को भी अपनी फ़िल्म 'सिंबा' से काफी उम्मीदें हैं।  

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की 'जुम्मा चुम्मा गर्ल' किमी काटकर को आज भूल गए सब, 53 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

शो के दौरान रणवीर सिंह का उत्साह देखने लायक था। हाल ही में दीपिका पादुकोण से अपनी शादी के लिए वो लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं। इस शो पर सारा के साथ उनकी ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी दिखी। सारा भी उनके साथ काफी सहज नज़र आईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.