Move to Jagran APP

Husnn Hai Suhana Song : 'कुली नं 1' का दूसरा गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज, वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

हुस्न है सुहाना आज यानी बुधवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण और सारा का कातिलाना अंदाज में डांस देखने लायक है। गाने को यूट्यूब पर कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है। वहीं रिलीज होते ही ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 01:35 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 01:35 PM (IST)
Husnn Hai Suhana Song : 'कुली नं 1' का दूसरा गाना 'हुस्न है सुहाना' रिलीज, वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान
Sara Ali Khan And Varun Dhawan Starrer Movie Coolie No 1 New Song Husn Hai Suhana Song Released Watch Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Husnn Hai Suhana Song : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इस ​फिल्म का नया गाना 'हुस्न है सुहाना' आज यानी बुधवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में वरुण और सारा का कातिलाना अंदाज में डांस देखने लायक है। गाने को यूट्यूब पर कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है। वहीं रिलीज होते ही ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। अबतक स गाने को लाखों बार देखा जा चुका है।

loksabha election banner

वहीं सारा ने भी इस गाने की पहली झलक मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। उन्होंने इसी के साथ फैंस को ये जानकारी दी थी कि 'कुली नं 1' का दूसरा गाना 'हुस्न है सुहाना' बुधवार को रिलीज होगा। सारा ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वरुण धवन और वो धमाकेदार डांस करती नजर आईं थीं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था, 'हुस्न है सुहाना', कल देखें बिना कोई बहाना।' वीडियो में सारा अली खान पिंक कलर की ड्रेस में डांस करते हुए काफी ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट के वीडियो को सिर्फ चार घंटों में 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं 'हुस्न है सुहाना' गाने से पहले 'कुली नं 1' का पहला गाना 'भाभी' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने इस गाने में भी सारा और वरुण की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं सॉन्ग रिलीज से पहले भी सारा ने इस गाने की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी। 'भाभी' सॉन्ग में वरुण रेलवे स्टेशन पर डांस करते नजर आए थे।

आपको बता दें कि सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1' इसी महीने 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। सारा अली मूवी में वरुण के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.