Move to Jagran APP

सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने साथ किए केदारनाथ के दर्शन, देखें वायरल फोटो

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और सारा अली खान काफी अच्छी दोस्त है और दोनों को अक्सर साथ में घूमते मस्ती करते हुए देखा जाता है। अब इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो पहाड़ो पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 11:22 AM (IST)
सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने साथ किए केदारनाथ के दर्शन, देखें वायरल फोटो
Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor visited Kedarnath together. photo source @filmfare instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और सारा अली खान काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अक्सर साथ में घूमते, मस्ती करते हुए देखा जाता है। साथ दोनों को वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो पहाड़ो पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्रीयों की इन तस्वीरों को फिल्मफेयर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में सारा और जान्हवी बर्फ से ढके पहाड़ो के बीच एक चट्टान पर बैठकर मुस्कुरा रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों सीढियों पर बैठकर एक-दूसरे को गले लगाते हुए पोज देती दिख रही हैं।

फिल्मफेयर ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दावा किया है कि हाल ही में सारा और जान्हवी ने साथ में केदारनाथ की यात्रा की। सारा और जान्हवी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों को कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

हाल ही में सारा ने हार्पर बाजार इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो बचपन में अपनी मां अमृत सिंह की मेकअप किट से खुद का मेकअप करती थी। साथ ही उन्होंने अपने बचपन के कई मजेदार बातों का खुलासा किया था।

वहीं बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं।

बात अगर सारा अली खान वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.