Move to Jagran APP

Case Against Sapna Choudhary Husband: सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ मामला दर्ज

Case Against Sapna Choudhary Husband शिकायत में आरोप लगाया कि चूंकि इकट्ठा हुए लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था इसलिए वे कोरोना वायरस को फैलाने की कोशिश कर रहे थे। शिकायत के आधार पर वीर साहू और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 06:46 PM (IST)
Case Against Sapna Choudhary Husband: सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ मामला दर्ज
सपना चौधरी 'तेरी आख्यों का यो काजल' जैसे लोकप्रिय गीतों में अपने डांस के चलते लोकप्रिय हुई हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl हरियाणवी गायिका और बिग बॉस की प्रतियोगी सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ Covid-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए हरियाणा के महम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत के आधार पर अब एक मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

दायर शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि 12 अक्टूबर को सपना चौधरी के पति वीर साहू ने बिना किसी पूर्व अनुमति के अपने समर्थकों के साथ महम चौबी के पास इकट्ठा होने की योजना बनाई थी। उनके साथ करीब 15-18 कारें थीं। हालांकि रास्ते में वीर साहू को पता चला कि आगे रास्ते में पुलिस की गाड़ियां हैं और इतनी बड़ी सभा की अनुमति नहीं है।

 

View this post on Instagram

My song #RangBrownNi crosses 1.5 million views on #youtube & #tiktok & growing strong. @kaptanlaadiofficial @tpzrecords. Keep supporting friends !!! Special thanks @pawanchawla2010

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रास्ता बदल लिया और फरमाना बाईपास की ओर बढ़ गए। शिकायत में आगे कहा गया है कि वीर साहू लगभग 60 या 65 लोगों के साथ बाईपास पर एकत्र हुए। शिकायत में आरोप लगाया कि चूंकि इकट्ठा हुए लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था, इसलिए वे कोरोना वायरस को फैलाने की कोशिश कर रहे थे। शिकायत के आधार पर वीर साहू और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 188/34 साथ ही आपदा प्रबंधन अधिनियम के 51 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्यवाही जारी है।

 

View this post on Instagram

नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक video आपके लिए क्यूँकि आप ही से मैं बनी हूँ - Sapna Choudhary, आपकी दुआ ने बनाया है मुझे - The Desi Queen! तो हमेशा मेरा साथ देने का बहुत बहुत शुक्रिया🥰, आज इस मुश्किल घड़ी में आपका साथ बनाए रखने के लिए मैं लेके आ रही हूँ The Positivity Concert, इस Concert से हमारे देश को भी मदद मिलेगी क्यूँकि iska कुछ हिस्सा PM Cares Fund में जाएगा😇। तो बस थोड़ी सी मदद चाहिए आपकी, इस मिशन पर! जय हिंद 🙏 #jaihind #thepositivityconcert #wewillwinthisbattletogether #liveconcert #desiqueen #positivevibes #loveyoufans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इस बीच हरियाणा में सपना चौधरी एक लोकप्रिय नाम है। वह 'तेरी आख्यों का यो काजल' जैसे लोकप्रिय गीतों में अपने डांस के चलते लोकप्रिय हुई है, जो जल्द ही कई पार्टियों में एक मुख्य डांसर के तौर पर भी उभरी। भारत के उत्तरी हिस्से में उनकी लोकप्रियता ने बिग बॉस 11 में उनकी एंट्री भी कराई। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश की जनता लालायित रहती हैl सपना चौधरी के स्टेज शो की कीमत भी लाखों में हैंl हालांकि कोरोना के चलते वर्तमान में वह कई परफॉर्म नहीं कर पा रही हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.