Move to Jagran APP

भंसाली को भा गई साऊथ की ये फिल्म, खरीदे राइट्स, और अब...

पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि भंसाली मलयालम की मोहनलाल स्टारर पुलिमुरुगन का भी हिंदी रीमेक करना चाहते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 06:04 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 09:42 AM (IST)
भंसाली को भा गई साऊथ की ये फिल्म, खरीदे राइट्स, और अब...
भंसाली को भा गई साऊथ की ये फिल्म, खरीदे राइट्स, और अब...

मुंबई। पद्मावत की रिलीज़ के बाद अक्सर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म को लेकर सवाल उठते हैं। कई बार अलग अलग अभिनेताओं के साथ उनके काम करने की ख़बर आती है लेकिन कोई घोषणा नहीं होती। हालांकि भंसाली की नज़र अब साउथ की रीमेक पर है और इसके लिए उन्होंने राइट्स भी ले लिए हैं।

loksabha election banner

ख़बर है कि संजय लीला भंसाली ने हाल ही में तमिल फिल्म कत्थी के राइट्स खरीदे हैं। भंसाली इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे। वो इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म का निर्देशक कौन होगा ये अभी तय नहीं है। इस तरह की चर्चा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में काम कर सकते हैं। अक्षय ने भंसाली की प्रोड्यूस की हुई सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर में काम किया था, जो तमिल की फिल्म विक्रमारकुडू का हिंदी रीमेक थी। याद हो जब भंसाली को अपनी फिल्म पद्मावत को 25 जनवरी को रिलीज़ करना था तो उस दिन अक्षय कुमार की पैड मैन भी रिलीज़ के लिए तैयार थी। दोनों ने बात की और अक्षय ने अपनी फिल्म को नौ फरवरी को शिफ्ट कर लिया। उस समय अक्षय ने कहा था कि भंसाली ने उनसे वादा किया है कि वो उनके साथ जल्द ही एक और फिल्म में काम करेंगे।

साल 2014 में आई कत्थी को ए आर मुरगादोस ने डायरेक्ट किया था। विजय और सामंथा अक्कीनेनी ने फिल्म में लीड रोल निभाया था। साथ में नील नितिन मुकेश भी थे। कत्थी का मतलब चाकू होता है। लेकिन इस चाकू यानि कत्थी का असली मतलब जो आप समझ रहे हैं वैसा नहीं है। ये काथिरेसन और जीवनानथम नाम के एक जैसे दिखने वाले दो लोगों की कहानी है जो किसानों की ख़ुदकुशी जैसे मुद्दे के खिलाफ आवाज उठाते हैं और उनकी जमीन हडपने वाले कारपोरेट लोगों से दो दो हाथ करते हैं। फिल्म में विजय ने डबल रोल किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 130 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया था। पिछले दिनों ये भी खबर आई थी कि भंसाली मलयालम की मोहनलाल स्टारर पुलिमुरुगन का भी हिंदी रीमेक करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: सारा का डेब्यू बना अबूझ पहेली, केदारनाथ नहीं इस फिल्म से होगी बड़े परदे पर एंट्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.