नई दिल्ली, जेएनएन। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। ऐसे में आलिया भट्ट के फैंस गंगूबाई काठियावाड़ी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच अब इस फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं।

हाल ही में मीडिया में इस तरह की खबरें थीं कि गंगूबाई काठियावाड़ी भी अन्य फिल्मों की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अब फिल्म के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि संजय लीला भंसाली और अन्य मेकर्स का इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का बिल्कुल भी मूड नहीं है। गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली ने साफ कर दिया है कि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज किया जाएगा। निर्देशक के करीबी सूत्रों ने कहा, 'संजय लीला भंसाली गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बेहद खुश है। उन्हें लगता है कि सीन और भावनाओं के पैमाने और आकार के मामले में गंगूबाई काठियावाड़ी उनकी अब तक की सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। इसे किसी भी कीमत पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जा सकता है। फिलहाल संजय लीला भंसाली कोरोना महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।'

हालांकि संजय लीला भंसाली की ओर से गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। आपको बता दें कि पिछले महीने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग खत्म हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग तब रुक गई थी, जब आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को कोरोना हो गया था। हालांकि अब वह दोनों ठीक हो गए है। इसके बावजूद फिल्म शूट नहीं हो पा रही थी। फिल्म में आलिया भट्ट का छोटा सा काम और एक गाना बाकी रह गया था लेकिन अब संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर फिल्म पूरी कर ली है।

खबर मिली है कि फिल्म की बची हुई शूटिंग को मुंबई के फिल्म सिटी में पूरा किया गया था। संजय लीला भंसाली अब आराम नहीं करेंगे। यह भी खबर मिली है कि संजय लीला भंसाली अपनी आगामी वेब सीरीज 'हीरा मंडी' की शूटिंग इसी सेट पर शुरू करने जा रहे हैं। सेट को थोड़ा सा मॉडिफाई किया जाएगा। 'हीरा मंडी' की शूटिंग सभी नियमों का पालन कर शुरू की जाएगी। इसका निर्माण संजय लीला भंसाली कर रहे हैं और इसका निर्देशन विभु पूरी कर रहे हैं। 

Edited By: Anand Kashyap