Move to Jagran APP

Baap Of All Films BTS Video: सनी और संजय का तूफानी एक्शन देख याद आ जाएगा नब्बे का जमाना, दादा ने भी दिखाया दम

Baap Of All Films BTS Video संजय दत्त सनी देओल जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म बाप ऑफ ऑल फिल्म्स का पहला पोस्टर सामने आने के बाद से ही फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। अब हाल ही में संजय दत्त ने बीहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2022 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 02:00 PM (IST)
Baap Of All Films BTS Video: सनी और संजय का तूफानी एक्शन देख याद आ जाएगा नब्बे का जमाना, दादा ने भी दिखाया दम
sanjay dutt shares baap of all films behind the scene video. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Baap Of All Films BTS Video: 90 के दशक की यादें एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में ताजा करने के लिए सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ ने अपनी कमर कस ली है। कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म 'बाप ऑफ ऑल फिल्म' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्टर में बॉलीवुड के चार सुपरस्टार एक्टर्स को साथ में देखने के बाद फैंस काफी बेसब्र हो गए था। अब फैंस की उत्सुकता को दोगुना करने के लिए संजय दत्त ने हाल ही एक्शन से भरपूर 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' का बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी देओल और संजय दत्त सहित सभी एक्टर्स के तूफानी एक्शन को देखकर आपकी पुरानी सभी यादें ताजा हो जाएंगी।

loksabha election banner

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बीहाइंड द सीन्स वीडियो

संजय दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बीहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत होती है पार्ट-1 के साथ जहां चारों एक्टर्स का दमदार अंदाज देखने को मिलता है। पुलिस स्टेशन में जहां संजय दत्त पुलिस वालों के साथ मारधाड़ करते नजर आ रहे हैं, तो वही सनी देओल भी मिथुन चक्रवर्ती का कॉलर पकड़कर उनके साथ धड़ाम-धुडुम करते हुए दिखाई दिए। इस बीहाइंड द सीन्स वीडियो में चारों एक्टर्स एक साथ बैठकर काफी मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तूफानी भरे इस एक्शन में जॉनी लीवर अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' के इस बीटीएस वीडियो में इन सुपरस्टार्स के फाडू एक्शन को देखने के बाद आप खुद को इस वीडियो को बार-बार देखने से नहीं रोक पाएंगे'।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

सोशल मीडिया पर संजय दत्त की फिल्म का बिहाइंड द सीन्स वीडियो देख उत्सुक हुए फैंस

सोशल मीडिया पर संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल स्टारर फिल्म के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी उत्सुक हो गए हैं और अभी से 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म के इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'पर्दे पर ये करे कमाल और पर्दे के पीछे? खुद ही देख लो। फुल ऑन धमाल, बवाल और मस्ती बेमिसाल। ये आपके लिए सेट से एक झलक'। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई मूवी धमाल मचाए या ना मचाए, लेकिन ये फिल्म धमाका जरुर करेगी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बाबा जान ऐसे वीडियो पोस्ट करके क्यों तड़पा रहे हो, बस अब इंतजार नहीं होता'। अन्य यूजर ने लिखा, 'सारे सुपरहीरो एक साथ'। इस फिल्म को अहमद खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है।

यह भी पढ़ें: Baap Of All Films Look: सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ के लुक हुए रिवील, बाप में आ रहे साथ

यह भी पढ़ें: 60 साल की उम्र में भी यंग दिखते हैं ये सितारे, फिटनेस के मामले में देते हैं एक दूसरे को टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.