नई दिल्ली, जेएनएन। आठ अगस्त को सांस में तकलीफ़ होने की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता संजय दत्त सोमवार (10 अगस्त) को डिस्चार्ज कर दिये गये हैं। संजय दत्त की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी, मगर फिर भी एहतियातन उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप इस वक़्त पूरे देश के साथ बॉलीवुड में भी फैला हुआ है। हाल ही में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोविड 19 पॉज़िटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती रह चुके हैं। अभिषेक तो बीते शनिवार ही कोविड 19 से मुक्त होकर अस्पताल से लौटे हैं। ऐसे में जब संजय दत्त को सांस की तकलीफ़ हुई तो सावधानी के तौर पर उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि तब भी संजय की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी। 

संजय ने ख़ुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी थी। संजय ने लिखा था- सबको बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं फिलहाल चिकित्सीय निरीक्षण में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है। चिकित्सकों और स्टाफ की मदद से में एक या दो दिन में घर लौट जाऊंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

काम की बात करें तो संजय की फ़िल्म सड़क 2 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में संजय का बेहद ख़ास रोल है। आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल्स में हैं। इसके अलावा संजय केजीएफ 2 में भी एक अहम रोल में दिखेंगे। 29 जुलाई को संजय के जन्मदिन पर फ़िल्म से उनका फ़र्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसकी काफ़ी चर्चा रही।

इन फ़िल्मों के अलावा संजय दत्त अजय देवगन की भुद- द प्राइड ऑफ़ इंडिया, पृथ्वीराज और टोरबाज़ में भी नज़र आने वाले हैं। संजय आख़िरी बार पानीपत के ज़रिए पर्दे पर नज़र आये थे, जिसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया था। (फोटो- पल्लव पालीवाल)

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021