Move to Jagran APP

शादी की पहली सालगिरह पर सना खान ने जताया शौहर अनस सैय्यद के लिए प्यार, कही ये खास बात

बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलिवदा कह चुकीं पूर्व अभिनेत्री सना खान अब अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सना खान ने पिछले साल फिल्मी दुनिया को छोड़कर मौलाना अनस सैय्यद से निकाह कर लिया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 21 Nov 2021 09:21 AM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 09:24 AM (IST)
शादी की पहली सालगिरह पर सना खान ने जताया शौहर अनस सैय्यद के लिए प्यार, कही ये खास बात
शौहर अनस सैय्यद के साथ बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सना खान- तस्वीर : Instagram: sanakhaan21

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलिवदा कह चुकीं पूर्व अभिनेत्री सना खान अब अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सना खान ने पिछले साल फिल्मी दुनिया को छोड़कर मौलाना अनस सैय्यद से निकाह कर लिया था। वह भले की फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हों, लेकिन वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

loksabha election banner

सना खान शौहर अनस सैय्यद के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सना खान ने अनस सैय्यद के साथ पिछले साल 20 नवंबर को निकाह किया था। 20 नवंबर को अभिनेत्री ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अनस सैय्यद के साथ अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ सना खान ने शौहर के लिए प्यारभरा पोस्ट भी लिखा।

सना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शौहर अनस सैय्यद के साथ खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में यह दोनों एक-दूसरे को प्यार से देखते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सना खान ने ब्लैक कलर का हिजाब और ब्लू सूट पहना हुआ है। वहीं अनस सैय्यद ने व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सना खान ने अनस सैय्यद के लिए प्यार जताया है।

View this post on Instagram

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

अभिनेत्री ने पोस्ट में लिखा, 'मैं आपके लिए वैसे ही दुआ करती हूं जैसे मैं अपने लिए करती हूं। ऐसा मैं इसलिए करती हूं क्योंकि जो भी मुझे अपने लिए चाहिए वह मुझे आपके लिए भी चाहिए। आप मुझे खुदा के करीब लेकर जाते हैं। शादी की पहली सालगिरह खूब मुबारक हो. अनस सैय्यद मैं इस तस्वीर बैकग्राउंड के रियल होने का अब और इंतजार नहीं कर सकती, इंशा अल्लाह।'

शौहर अनस सैय्यद के साथ सना खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सना खान 'जय हो', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में काम किया था। फिल्मों में वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.