Move to Jagran APP

क्यों Sameera Reddy पर ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए डाला गया था प्रेशर? एक्ट्रेस ने कहा-मुझे खुद को अंदर से...

रेस और मैंने दिल तुझको दिया जैसी फिल्मों में काम करने वाली Sameera Reddy आज के समय में मूवीज से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक खास बातचीत में बताया कि जब वह अपने करियर के पीक पर थीं तो उन्हें ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए प्रेशर डाला गया था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 10 Jun 2024 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 05:10 PM (IST)
समीरा रेड्डी पर ब्रेस्ट सर्जरी का डाला गया था प्रेशर/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारों के बदलते लुक को देखकर अक्सर फैंस हैरान रह जाते हैं। कभी एकदम सामान्य से दिखने वाले उनके पसंदीदा स्टार की नाक से लेकर उनका बॉडी शेप कैसे इतना ज्यादा परफेक्ट है, ये सवाल लोगों को कई बार परेशान करता है।

फिलर से लेकर बोटॉक्स और नोज-जॉब और लिप सर्जरी करवाना बेहद ही आम हो चुका है। कई सितारे खुद भी ये मान चुके हैं कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए फिलर जैसी चीजों का सहारा लिया है।

हालांकि, कुछ ऐसी हैं, जिन्होंने किसी की भी सलाह से अपनी नैचुरल बॉडी संग कोई छेड़छाड़ नहीं की है, इनमें से एक नाम है समीरा रेड्डी का। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह इंडस्ट्री में अपने करियर में टॉप पर थीं, तो उन पर ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए प्रेशर डाला गया था।

इस वजह से समीरा रेड्डी पर डाला गया था सर्जरी का प्रेशर?

समीरा रेड्डी फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 45 साल की उम्र में उनके खूबसूरत लुक को देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

यह भी पढ़ें: South Actress in Bollywood: इन एक्ट्रेस ने साउथ सिनेमा से शुरू की पारी, फिर बॉलीवुड में भी दिखाया दम

हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में समीरा रेड्डी ने बताया कि जब वह अपने करियर के पीक पर थीं, तो उन पर ये काफी प्रेशर बनाया जाता था कि वह सर्जरी करवा लें। एक्ट्रेस ने कहा,

"मैं बता भी नहीं सकती जब मैं अपने करियर के टॉप पर थी, तो मुझपर ब्रेस्ट सर्जरी करवाने के लिए कितना ज्यादा प्रेशर डाला जाता था। कई लोग मुझे बोलते थे, समीरा सब लोग कर रहे हैं, आप क्यों नहीं, लेकिन मैं अपने अंदर ऐसा कुछ नहीं चाहती थी"।

प्लास्टिक सर्जरी करवाने को लेकर समीरा ने कही ये बात

समीरा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "इनमें कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने मेरी मदद की और मुझे सर्जरी जैसी चीजों से दूर रखने में मदद की। ये ऐसा ही है, जैसे अपने अंदर आप किसी चीज की कमी को छुपा रहे हैं, लेकिन ये आपमें कोई कमी नहीं है, यही आपकी जिंदगी है।

sameera reddy

मैं उन लोगों को बिल्कुल भी जज नहीं करती हूं, जो बोटॉक्स और प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, लेकिन मेरे लिए खूबसूरती का मतलब अंदर से महसूस करना है"। समीरा रेड्डी की फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म मैंने दिल तुझको दिया, डरना मन है, प्लान, मुसाफिर, नो एंट्री और रेस जैसी फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें: Sameera Reddy: डिप्रेशन, मोटापा और ताना... सालों बाद छलका समीरा का दर्द, बोलीं- 'घर से निकलने में डरती थी'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.