नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से बहुत से लोग अपनी और अपनों की जान गवां चुके हैं। इनमें टीवी और बॉलीवुड के भी सितारे शामिल है। हाल ही में मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने अपने पिता को कोरोना वायरस के चलते खो दिया है। बीती 8 मई को उनके पिता का निधन हो गया था। पिता की मौत को संभावना सेठ ने 'मेडिकल मर्डर' बताया था।

उन्होंने सोशल मीडिया पर उस अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाते थे जिसमें उनके पिता भर्ती थे। अब उसी अस्पताल की एक नर्स को लेकर भी संभावना सेठ ने फिर आरोप लगाए हैं। साथ ही लोगों से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कथित तौर पर एक नर्स की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए संभावना सेठ ने नर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं और लोगों से उनकी पहचान करने को कहा है।

संभावना सेठ ने नर्स की तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, 'जयपुर गोल्डन अस्पताल जोकि बिल्कुल भी गोल्डन नहीं है। इसने अभी तक इस निर्दयी नर्स का नाम और पहचान छुपाकर रखी हुई है। दोस्तों इसका नाम पता लगवाने में मेरी मदद करें, ताकि हम अन्यों की जिंदगी बचा सकें। इस तस्वीर को जितना हो सके उतना साझा करें।' सोशल मीडिया पर संभावना सेठ का यह पोस्ट तेजी से वायारल हो रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

दरअसल संभावना सेठ के पिता का 8 मई को कोरोना के चलते निधन हो गया था। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें संभावना सेठ ने अस्पताल और नर्स की लापरवाही के कारण पिता की जान जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अस्पताल पर पिता का 'मेडिकली मर्डर' करने का आरोप लगाया है। वीडियो शेयर करते हुए संभावना सेठ ने पोस्ट में लिखा था, 'इन लोगों ने मेरे पिता को मार दिया है। जैसा कि लोग कहते हैं कि दुनिया काली या गोरी नहीं हो सकती। इसी प्रकार सभी डॉक्टर भगवान नहीं होते, कुछ राक्षस भी होते हैं जो कि हमारे चहेतों को सफेद कोट पहन कर मार रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभवाना सेठ ने पोस्ट में आगे लिखा था, यह वीडियो रिकॉर्ड करने के 2 घंटे बाद मेरे पिता का निधन हो गया या मैं ऐसे कह सकती हूं कि उनका मेडिकली मर्डर किया गया। पिता को खोने का डर जीवन में सबसे बड़ा होता है। इससे मुझे जूझना पड़ रहा है। अब मैं निडर होकर यह लड़ाई लडूंगी। जैसा कि मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। मैं शायद जीत जाऊं या हार जाऊं लेकिन मैं इन लोगों से लड़ाई लडूंगी। मैं मेरे पिता की अंतिम संस्कार से जुड़ी विधि पूरी होने की प्रतीक्षा कर रही हूं।'

 

Edited By: Anand Kashyap